• Hindi News
  • Haryana
  • Bhiwani
  • Bhiwani News haryana news rajput society united for participation in power a seat sought for election in vis polls

सत्ता में भागेदारी के लिए राजपूत समाज एकजुट, विस चुनाव में मांगी एक सीट

Bhiwani News - राजपूत समाज की ओर से संपन्न बैठक में मौजूद गणमान्य नागरिक। भिवानी | राजपूत समाज ने शनिवार को राजपूत धर्मशाला में...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:35 AM IST
Bhiwani News - haryana news rajput society united for participation in power a seat sought for election in vis polls
राजपूत समाज की ओर से संपन्न बैठक में मौजूद गणमान्य नागरिक।

भिवानी | राजपूत समाज ने शनिवार को राजपूत धर्मशाला में एक बैठक कर भिवानी, दादरी व तोशाम में से दो सीट समाज के लिए अधिकृत करने की मांग की है। बैठक की अध्यक्षता रामकिशन हालुवासिया व कप्तान अगर सिंह ने की। बैठक में अनेक गांवों के सरपंचों व पूर्व सरपंचों समेत अनेक गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया। आयोजक राम किशन हालुवासिया ने कहा कि भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा में राजपूत मतदाताओं की संख्या लाखों में है। इसलिए राजपूत समाज भिवानी, दादरी तोशाम विधानसभा क्षेत्र से राजपूत उम्मीदवारी पक्का करने के लिए एकत्रित हुए हैं। उन्होंने कहा कि इन तीनों विधानसभा क्षेत्रों में राजपूत मतदाताओं के बिना विधायक बनना बहुत मुश्किल है परन्तु कई वर्षों से राजपूत उम्मीदवार की लगातार अनदेखी की जा रही है। राजपूत समुदाय किसी भी कीमत पर सहन नहीं करेगा।

उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा सरकार को चाहिए कि कम से कम दो विधानसभा टिकट राजपूत उम्मीदवारों को देकर समाज का रोष खत्म किया जाए। पंचायत समिति के पूर्व चेयरमैन रामकिशन हालुवासिया ने कहा कि राजपूत उम्मीदवार भी यहां से भारी मतों से जीतने की क्षमता रखते हैं। बैठक के अध्यक्ष कप्तान अगर सिंह ने कहा कि इन तीनों विधानसभा क्षेत्रों में 11-11 सदस्यों की कमेटी बनाई जाएगी और समाज को एकत्रित किया जाएगा।

X
Bhiwani News - haryana news rajput society united for participation in power a seat sought for election in vis polls
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना