खुली भर्ती के लिए पंजीकरण 4 तक

Bhiwani News - भिवानी | चरखी दादरी, महेन्द्रगढ़, रेवाड़ी व भिवानी जिलों के युवाओं की खुली भर्ती के लिए वेबसाइट पर पंजीकरण 21 मई से...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:30 AM IST
Bhiwani News - haryana news registration up to 4 for open recruitment
भिवानी | चरखी दादरी, महेन्द्रगढ़, रेवाड़ी व भिवानी जिलों के युवाओं की खुली भर्ती के लिए वेबसाइट पर पंजीकरण 21 मई से चार जुलाई तक ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन खुले रहेंगे। पंजीकरण के दौरान उम्मीदवार का आधार नंबर दर्ज होना अनिवार्य है।

चरखी दादरी सेना भर्ती कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार आर्मी रैली की प्रक्रिया पूरी तरह निशुल्क एवं किसी भी संस्था,कोचिंग सेंटर से कोई संबंध नहीं रखती और सेना द्वारा भर्ती से पूर्व किसी भी प्रकार का कोई ट्रायल भी नहीं करवाया जाता है। इसलिए इस प्रकार की किसी भी अफवाह में न आए और भर्ती के दौरान दलालों से सावधान रहे। अगर किसी अभ्यर्थी को किसी प्रकार की समस्या आती है तो ऑनलाइन पूछताछ कर सकता है या सेना भर्ती कार्यालय चरखी दादरी में संपर्क कर सकता है। रेवाड़ी स्थित राव तुलाराम स्टेडियम मेेंं 20 से 30 जुलाई तक चरखी दादरी, महेन्द्रगढ़, रेवाड़ी व भिवानी जिलों के युवाओं की खुली भर्ती की जाएगी। यह खुली भर्ती सैनिक जनरल डयूटी व सैनिक लिपिक,स्टोर कीपर श्रेणियों के लिए होगी।

X
Bhiwani News - haryana news registration up to 4 for open recruitment
COMMENT