जल संरक्षण व पौधारोपण का संकल्प

Bhiwani News - वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री विपुल गोयल के नेतृत्व में भाजपा नेता अजय बनारसीदास गुप्ता एवं दर्शना गुप्ता समेत अनेक...

Jul 14, 2019, 07:35 AM IST
वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री विपुल गोयल के नेतृत्व में भाजपा नेता अजय बनारसीदास गुप्ता एवं दर्शना गुप्ता समेत अनेक कार्यकर्ताओं ने जल संरक्षण व पौधारोपण का संकल्प लिया व पौधारोपण करते हुए कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं को पौधे वितरित किए व अधिक से अधिक पेड़ लगाने की अपील की। कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विपुल गोयल ने कहा कि हम सभी को जल संरक्षण, पौधारोपण के अभियान के साथ-साथ प्रदेश में भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलवानी है।

उन्होंने कहा कि राजनीति के साथ-साथ समाज सेवा का भी अहम योगदान है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कुशल नेतृत्व में आने वाले विधानसभा चुनाव में एक कीर्तिमान स्थापित करना है। बनारसी दास गुप्ता फाउण्डेशन के अध्यक्ष एवं भाजपा नेता अजय बनारसी दास गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सीएम मनोहर लाल की सोच देश और प्रदेश के चहुंमुखी विकास के साथ साथ प्राकृतिक संसाधनों, पौधारोपण व जल संरक्षण के माध्यम से पर्यावरण को बचाने की है। उन्होंने कहा कि भाजपा सदस्यता अभियान 28 जुलाई तक विभिन्न बूथों पर चलाया जाएगा। इस अवसर पर नंदराम धानिया, दर्शना गुप्ता, सुरेश कुमार, बीर सिंह, गोविन्दपुर, विनोद यादव, सत्यवान, राजेश कुमार व जगत सिंह समेत अनेक नागरिक व ग्रामीण उपस्थित थे।

जिला भिवानी उद्योग संघ के व्यापारियों ने उद्योग मंत्री से भिवानी में नया इंडस्ट्रियल एरिया बनाने व पुराने इंडस्ट्रियल एरिया में हो रहे विकास के कार्यों में सुधारी करण की मांग रखी। भिवानी उद्योग संघ के प्रधान शालू जैन, राजकुमार गर्ग आदि ने व्यापारियों की विभिन्न समस्याओं से उनको अवगत करवाया। उन्होंने बताया कि फरवरी 2018 में इंडस्ट्रियल एरिया के 30 प्लॉट हाईकोर्ट के आदेश के बाद जिन व्यापारियों के नाम अलॉट हुए थे उनको अभी तक अलॉट नहीं किए गए हैं, जिससे व्यापार का सारा कार्य रुका हुआ है।

सभी व्यापारियों ने मंत्री को एक बड़ी इंडस्ट्रीज लगाने की मांग की। मंत्री ने सभी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर अनेक उद्योगपति उपस्थित थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना