रोडवेज चालक मदन सिंह को अच्छी माइलेज लाने पर प्रशंसा पत्र देकर किया सम्मानित

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:50 AM IST

Bhiwani News - हरियाणा रोडवेज के चालक मदन सिंह को विभाग की अाेर से बस की अच्छी माइलेज लाने पर प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया...

Tosham News - haryana news roadways driver madan singh received good mileage
हरियाणा रोडवेज के चालक मदन सिंह को विभाग की अाेर से बस की अच्छी माइलेज लाने पर प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया गया। मदन सिंह करीबन दो माह पहले ही फरीदाबाद डिपो से तबादला होकर तोशाम सब डिपो में आए हैं।

चालक मदन सिंह ने बताया कि वह भिवानी-बहल वाया तोशाम, तोशाम-रतेरा, तोशाम-स्याहड़वा आदि रूटों पर बस चलाता है। छोटे रूटों पर बसों को बहुत जगह सवारियां बैठाने के लिए रूकना पड़ता है। फिर भी बस से पांच किलोमीटर प्रति लीटर से ज्यादा की माइलेज निकालकर दी है। मदन सिंह ने बताया कि करीबन एक वर्ष पहले ही रोडवेज में चालक के पद पर ज्वाइनिंग की थी। तीन माह से तोशाम सब डिपो में है। मदन ने बताया कि वह जो बस चला रहा है उसकी तेल की माइलेज पांच किलोमीटर प्रतिलीटर से ज्यादा आती है। जिसके कारण विभाग ने प्रंशसा पत्र देकर सम्मानित किया गया।

इस बारे में डीआई जयकिशन ने बताया कि विभाग की अाेर से अच्छी माइलेज लाने वाले चालकों व अच्छी बुंकिग लाने वाले परिचालकों को प्रंशसा पत्र देकर सम्मानित किया जाता है ताकि दूसरे चालक व परिचालक भी इससे प्रेरित होकर अच्छा काम करें। चालक मदन को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया गया है।

तोशाम। हरियाणा रोडवेज के बस चालक मदन को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित करते डीआई जयकिशन।

X
Tosham News - haryana news roadways driver madan singh received good mileage
COMMENT