सड़क हादसे में गई दुकानदार की जान

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:10 AM IST

Bhiwani News - बुधवार देर रात लोहारू जयपुर सड़क मार्ग पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 19 वर्षीय युवक परविन्द्र की मौत हो गई। पुलिस...

Loharu News - haryana news shopkeeper39s life in road accident
बुधवार देर रात लोहारू जयपुर सड़क मार्ग पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 19 वर्षीय युवक परविन्द्र की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वाहन सहित चालक मौके से फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार जगराम बास गांव निवासी 19 वर्षीय परविन्द्र चिड़ावा में दुकान चलाता था। वह देर शाम को अपनी मोटरसाइकिल से अपने गांव जगराम बास आ रहा था कि लोहारू-जयपुर सड़क मार्ग पर लोहारू के समीप अचानक आगे से आ रहे अज्ञात वाहन से परविन्द्र की मोटरसाइकिल चपेट में आ गई। हादसे में परविन्द्र नेहरा गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में घायल युवक को मौके पर पहुंचे लोगों ने सीएचसी लोहारू में दाखिल कराया। जहां से गंभीर हालत होने के कारण युवक को जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहां पहुंचने से पहले ही युवक ने दम तोड़ दिया तथा अस्पताल में चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। जांच अधिकारी रविन्द्र ने बताया कि इस हादसे में मृतक के परिजन बलबीर के बयान के आधार पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है। मृतक का उनके पैतृक गांव जगराम बास में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

X
Loharu News - haryana news shopkeeper39s life in road accident
COMMENT