युवती से छेड़छाड़ के अाराेपी कंडक्टर के खिलाफ मामला दर्ज

Bhiwani News - तोशाम | भिवानी डिपो व तोशाम सब डिपो की तोशाम से चंडीगढ़ के लिए चलने वाली बस में सो रही युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Bhiwani News - haryana news the case against the irappi conductor of the molestation of the woman
तोशाम | भिवानी डिपो व तोशाम सब डिपो की तोशाम से चंडीगढ़ के लिए चलने वाली बस में सो रही युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले परिचालक के खिलाफ पेहवा पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि 10 जून को तोशाम से चंडीगढ़ के लिए सुबह दस बजे के करीब बस चली थी। उस बस में परिचालक ने बस में ही सो रही लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी। जिसकी विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी।

सोशल मीडिया पर विडियो वायरल होने के पश्चात रोडवेज विभाग के जीएम ने परिचालक को सस्पेंड कर दिया था। इस मामले को लेकर अन्य संगठनों ने भी परिचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई थी। पेहवा पुलिस ने पेहवा के ही एक युवक की शिकायत पर परिचालक के खिलाफ भादस की धारा 354 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है। विडियो बनाने वाले युवक ने बताया कि वह कलायत से बस में बैठा था और जब पेहवा के पास पहुंचा तो उसकी नजर परिचालक की इस हरकत पर पड़ी जिसके बाद उसने वीडियो बनाई। युवक ने बताया कि लड़की पीछे से आई थी और सोई हुई थी। इस बारे में पेहवा के थाना प्रभारी गुरविंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में एक शिकायत मिली थी। शिकायत के आधार पर बस के परिचालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

X
Bhiwani News - haryana news the case against the irappi conductor of the molestation of the woman
COMMENT