गोठड़ा के ताराचंद की हत्या में दो युवक गिरफ्तार, एक दिन पुलिस रिमांड पर

Bhiwani News - लोहारू | गोठड़ा के ताराचंद को शराब पिलाकर मर्डर के मामले में डीएसपी लोहारू की टीम ने दो युवकों को गिरफ्तार कर मामले...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:10 AM IST
Loharu News - haryana news two youths arrested in goregarh39s tarachand murder one day on police remand
लोहारू | गोठड़ा के ताराचंद को शराब पिलाकर मर्डर के मामले में डीएसपी लोहारू की टीम ने दो युवकों को गिरफ्तार कर मामले का पटाक्षेप कर दिया है। इस मामले में गिरफ्तार किए गए गोठड़ा के रामसिंह ओर जेसीबी के चालक बेदी बारवास को गुरूवार को लोहारू की अदालत में पेश किया जहां से एक दिन के रिमांड पर लिया गया है ताकि वारदात में प्रयोग हथियार ओर अन्य जानकारी जुटाई जा सके।

मृतक के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि बुधवार रात्रि को ताराचंद के दो साथी ताराचंद को घर से बुलाकर ले गए थे सुबह ताराचंद बणी में मृत पाया गया। मृतक के पिता दयानंद निवासी गोठड़ा ने गांव के रामसिंह और बेदी गांव बारवास पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए मृतक के पिता के बयान पर रामसिंह एवं बेदी पर मर्डर व एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है था। इस मामले में लोहारू पुलिस ने दोनों आरोपियों को गत रात्रि ही गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने इस मामले की जांच लोहारू के डीएसपी गजेन्द्रसिंह को सौंपी थी। दोनों आरोपियों को गुरुवार को लोहारू के एसडीजेएम जतिन गुजराल की अदालत में पेश किया गया जहां से आरोपियों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। गत देर शाम गोठड़ा गांव में मृतक का अंतिम संस्कार किया गया।

X
Loharu News - haryana news two youths arrested in goregarh39s tarachand murder one day on police remand
COMMENT