नशे के लिए करता था चोरी, 9वीं बार पकड़ा गया

Bhiwani News - शातिर चाेर नवीन एक बार फिर से पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। इस बार एंटी व्हीकल थेफ्ट पुलिस ने उसे शनिवार को लोहारू...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Bhiwani News - haryana news was used for drunk theft caught 9th time
शातिर चाेर नवीन एक बार फिर से पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। इस बार एंटी व्हीकल थेफ्ट पुलिस ने उसे शनिवार को लोहारू रोड स्थित ऑटो मार्केट क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। नवीन अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी करता है, जिसके चलते उसकी प|ी भी उसे छोड़कर चली गई लेकिन उसने चोरी व नशे की लत को नहीं छोड़ा। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की दो मोपेड, इनवर्टर, बैटरी, गैस सिलेंडर समेत लगभग एक लाख कीमत का सामान बरामद किया है।

ढाणा नरसाण निवासी चोर नवीन ने 19 मार्च को महम रोड स्थित डाॅ. विकास डेंटल क्लीनिक में चोरी की थी। दो दिन पहले वह कोंट रोड क्षेत्र में किराए के मकान में रहने वाले नया टोला जिला मुज्जफरपुर बिहार निवासी श्याम महतो की घर के बाहर खड़ी मोपेड चोरी कर ले गया था। पुलिस ने मामले दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू की। पुलिस ने देवीलाल चौक स्थित ऑटो मार्केट क्षेत्र से गांव ढाणा नरसान निवासी नवीन को गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में नवीन ने चोरी की घटनाएं कबूल कीं।

भिवानी। चाेरी के सामान के साथ एंटी व्हीकल थेफ्ट पुलिस की गिरफ्त में चोर।

प|ी छोड़ गई पर नशा नहीं छूटा

चोर नवीन इससे पहले भी आठ बार चोरी के मामले में गिरफ्तार हो चुका है। लेकिन वह जेल से छूटने के बाद फिर से अपनी नशे की लत को पूरा करने के लिए शहर में चोरी की घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर देता है। चोरी व नशे की आदत के कारण प|ी ने उसे छोड़ दिया, लेकिन नशे के लिए चोरी नहीं छोड़ी।

चोरी करने का आदी है नवीन


X
Bhiwani News - haryana news was used for drunk theft caught 9th time
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना