पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Bhiwani News Haryana News Women From Tang Durga Colony From Drinking Water Crisis Slogans Against Officers

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पेयजल किल्लत से तंग दुर्गा कॉलोनीवासी की महिलाओं ने अफसरों के खिलाफ लगाए नारे

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भिवानी। पानी की किल्लत काे लेकर रोष जताते दुर्गा कालोनी के क्षेत्रवासी।

भास्कर न्यूज | भिवानी

भीषण गर्मी में पानी की किल्लत के चलते बुधवार काे दुर्गा कालोनी के क्षेत्रवासियों ने प्रशासन व अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी कर अपना रोष प्रकट किया। आंदोलनकारियों का नेतृत्व रविदास अधिकार सुरक्षा मंच के प्रवक्ता कृष्ण कुंगड़ ने की।

बिमला, प्रेम, बबीता, मुकेश, रीटा, मंजु सुमन, सुनीता ने बताया कि उनके क्षेत्र में कई माह से पानी किल्लत बनी हुई है। इस बारे में अधिकारियों के साथ-साथ विधायक घनश्याम सर्राफ से भी अवगत करवा चुके हैं लेकिन उनकी पानी किल्लत अभी तक दूर नहीं हुई है। इस वार्ड में गरीब व मजदूर परिवार रहते हैं लेकिन मजबूरी में उन्हें पानी खरीद कर पीना पड़ रहा है। क्षेत्रवासियों ने कहा कि उनके वार्ड को छोड़कर सभी में पानी आता है। उन्होंने कहा कि पाइप लाइन को इस तरह बिछाया गया है कि लोगों को पानी ही नहीं मिल पाता है। अगर उनकी समस्या का निदान नहीं हुआ तो वे सड़काें पर उतरने के लिए बाध्य हो जाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें