• Hindi News
  • Haryana
  • Bhuna
  • मुन्नावाली से बिज्जूवाली रोड बदहाल, पेचवर्क भी उखड़ा
--Advertisement--

मुन्नावाली से बिज्जूवाली रोड बदहाल, पेचवर्क भी उखड़ा

Bhuna News - गांव बिज्जूवाली से मुन्नावाली रोड की खस्ताहाल होने के बावजूद सालों से रिपेयरिंग नहीं होने से साइड भी टूट गई है।...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:10 AM IST
मुन्नावाली से बिज्जूवाली रोड बदहाल, पेचवर्क भी उखड़ा
गांव बिज्जूवाली से मुन्नावाली रोड की खस्ताहाल होने के बावजूद सालों से रिपेयरिंग नहीं होने से साइड भी टूट गई है। इससे रोड पर वाहनों को साइड देना भी मुश्किल हो गया है। जिससे दोनों गांवों के वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते ग्रामीणों ने प्रशासन से रोड रिपेयर किए जाने की मांग की है।

ग्रामीणों व वाहन चालकों गुरतेज सिंह पन्नू, सुरेंद्र सुथार बिज्जूवाली, रोशन लाल, राम कुमार, सुखपाल, अनिल कुमार, आत्माराम, प्रवीन, संदीप मुन्नावाली व अन्य ने बताया कि मुन्नावाली से बिज्जूवाली जाने के अलावा आसपास के गांवों के लोगों का भी आवागमन होता है। रोड की पिछले कई सालों से खस्ताहाल हालत को देखते हुए इसे कई बार पेचवर्क के नाम पर खानापूर्ति कर दी जाती है। पिछली छमाही में भी पेचवर्क किया गया था लेकिन न तो रोड की साइड रिपेयरिंग की गई और बीच में किए गए पेचवर्क में भी घटिया सामग्री इस्तेमाल किए जाने से पेचवर्क उखड़ने पर जगह-जगह गड्ढे बन चुके है। ऐसे में रोड पर बेस मेटिरियल भी उखड़ने लगा है। जिसके चलते रोड पर वाहनों के स्लिप होने के कारण अक्सर दुर्घटनाएं हो रही हैं।

ग्रामीणों ने बताया कि आगामी दिनों में गेहूं सीजन के दौरान मुन्नावाली के रकबा से बिज्जूवाली की अनाज मंडी में गेहूं की फसल ले जानी होगी। जिससे ऐसी रोड़ से किसानों को ट्रैक्टर ट्राली लेकर गुजरने से गड्ढों के कारण फसल के नुकसान का सामना करना पड़ेगा। जिसके चलते ग्रामीणों ने प्रशासन से रोड रिपेयर किए जाने की मांग की ताकि आमजन को निजात मिल सके। इसी प्रकार मुन्नावाली से गोदिकां रोड को भी मेजर रिपेयर किए जाने की मांग की है।

गांव मुन्नावाली से बिज्जुवाली को जाने वाला खस्ताहाल रोड व गुजरते वाहन चालक।

X
मुन्नावाली से बिज्जूवाली रोड बदहाल, पेचवर्क भी उखड़ा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..