• Hindi News
  • Haryana
  • Bhuna
  • टायर फटने से बेकाबू हुई कार की चपेट में आने से खेतीहर महिला मजदूर की मौत
--Advertisement--

टायर फटने से बेकाबू हुई कार की चपेट में आने से खेतीहर महिला मजदूर की मौत

Bhuna News - सनियाना के निकट सोमवार सांय को टायर फटने से अनियंत्रित हुई कार की चपेट में आने से खेतीहर महिला मजदूर की मौत हो गई।...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 02:15 AM IST
टायर फटने से बेकाबू हुई कार की चपेट में आने से खेतीहर महिला मजदूर की मौत
सनियाना के निकट सोमवार सांय को टायर फटने से अनियंत्रित हुई कार की चपेट में आने से खेतीहर महिला मजदूर की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मृतका के बेटे की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक के विरूद्ध लापरवाही का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। बुढाखेड़ा निवासी 68 वर्षीय अपने परिवार के साथ सनियाना ढाणी के खेतों में एक किसान के खेत में मजदूरी करने आई हुई थी।

बताया जाता है कि सोमवार सांय को वह उकलाना जाने के लिए चमारखेड़ा मार्ग पर खड़ी बस की प्रतीक्षा कर रही थी। इसी दौरान उकलाना की ओर से आ रही तेजगति कार का अगला टायर फट गया। जिससे कार चालक वाहन से अपना संतुलन खो बैठा और कार ने महिला को टक्कर मार दी। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुई महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भूना में दाखिल करवाया, किंतु हालत नाजुक होने के कारण उसे अग्रोहा रेफर कर दिया गया। जहां देर रात्रि को उसने दम तोड़ दिया। जांच अधिकारी सुशील बिश्नोई ने बताया कि महिला के दो लड़के हैं और दोनों ही अपाहिज हैं। पुलिस ने महिला के परिजनों की शिकायत पर चालक के विरुद्ध लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।

X
टायर फटने से बेकाबू हुई कार की चपेट में आने से खेतीहर महिला मजदूर की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..