--Advertisement--

बरसात से खिले किसानों के चेहरे

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2018, 02:00 AM IST

Bilaspur News - यमुनानगर | बिलासपुर में हाईवे पर भरा बरसात का पानी। रादौर | सोमवार को रादौर क्षेत्र में हुई भारी बारिश से किसानों...

बरसात से खिले किसानों के चेहरे
यमुनानगर | बिलासपुर में हाईवे पर भरा बरसात का पानी।

रादौर | सोमवार को रादौर क्षेत्र में हुई भारी बारिश से किसानों के चेहरे खिल उठे। भारी बारिश के कारण तापमान में भी गिरावट आई है। वहीं भारी बारिश के कारण रादौर क्षेत्र में दिनभर बिजली की सप्लाई बाधित रही। जबकि बारिश के कारण कही कही गेहूं की फसल जमीन पर बिछने से किसानों को नुकसान भी झेलना पड़ा है। इसके अलावा बारिश से आलू की फसल को काफी नुकसान पहुंचा है। किसान धर्मेन्द्र, धीरपाल, प्रदीप, बंटी, कुलदीप, गुलाबसिंह, संदीप, सुनील कुमार ने बताया कि सोमवार को रादौर क्षेत्र में हुई बारिश किसानों के लिए वरदान बनकर आई है। काफी समय से किसान बारिश होने का इंतजार कर रहे थे। ठीक समय पर बारिश हुई है। यदि यह बारिश कुछ दिन बाद होती तो किसानों की गेहूं की फसल को नुकसान होता। इसके अलावा वीआईपी कॉलोनी में बरसाती पानी जमा हो गया। कीचड़ जमा होने से लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ा।

बरसात से गेहूं-गन्ने की फसल को फायदा होगा

बिलासपुर | बीती रात से हो रही बारिश ने किसान खुश हैं। घाड़ क्षेत्र में हुई अच्छी बारिश से गेहूं व गन्ने की फसल के लिए फायदेमंद है। वहीं कस्बे में जलभराव के चलते समस्या बनी रही। राहगीरों को आवाजाही में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। दिन भी चली बारिश से कस्बे में जगह-जगह पानी भर गया। सबसे अधिक परेशानी छछरौली मोड़, छोटा बस स्टैंड, अनाज मंडी के सामने व पेट्रोल पंप कालोनी के सामने बनी हुई है।

X
बरसात से खिले किसानों के चेहरे
Astrology

Recommended

Click to listen..