• Hindi News
  • Haryana
  • Bilaspur
  • कमेटी के सदस्य बोले, मंडी में चल रहे अवैध ठेके को तुरंत हटाया जाए
--Advertisement--

कमेटी के सदस्य बोले, मंडी में चल रहे अवैध ठेके को तुरंत हटाया जाए

मार्केट कमेटी सदस्यों की बैठक में अनाज मंडी में अवैध तौर से चल रहे शराब ठेके को उठाने की मांग हुई। इसके अलावा कृषि...

Dainik Bhaskar

Mar 19, 2018, 02:05 AM IST
कमेटी के सदस्य बोले, मंडी में चल रहे अवैध ठेके को तुरंत हटाया जाए
मार्केट कमेटी सदस्यों की बैठक में अनाज मंडी में अवैध तौर से चल रहे शराब ठेके को उठाने की मांग हुई। इसके अलावा कृषि कार्य के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हुए लोगों को अनुदान देने का प्रस्ताव भी पारित किया गया।

चेयरमेन विपिन सिंगला की अध्यक्षता में मार्केट कमेटी के सदस्यों की मीटिंग मंड़ी में हुई। जिसमें खरीफ की खरीद शुरू होने से पहले जरूरी कार्य पूरे करवाने पर विचार विमर्श किया गया। मार्केट कमेटी सदस्य सूरजभान सैनी ने मंडी में पीने के पानी की समस्या का स्थाई समाधान करने की मांग की। कमेटी सदस्य मांगेराम चौराही ने मंड़ी में बिजली व शौचालय को दुरुस्त करने व खुली चलने वाली पानी की टूटियों को बंद कराने की मांग की। इसके अलावा अनाज मंडी के मेन गेट के समीप चल रहे शराब के अवैध ठेके को उठवाने की भी मांग उठी। जिस पर सचिव संतलाल ने ऐसी कोई जानकारी होने से अनभिज्ञता जताई।

सचिव ने कहा कि अनाज मंडी में कोई भी अवैध कार्य करना गलत है। किसी को भी अनाज मंडी में मीट व शराब की बिक्री नहीं करने दिया जाएगा। मौके पर वाइस चेयरमैन वीरेंद्र कुमार, मांगेराम, शिवदयाल, राजबीर, जगमाल, चुड़ाखान, इरफान, महिंद्र, सूरजभान, भूपिंद्र समेत अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

X
कमेटी के सदस्य बोले, मंडी में चल रहे अवैध ठेके को तुरंत हटाया जाए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..