Hindi News »Haryana »Bilaspur» सरस्वती महोत्सव में आएंगे िनतिन गड़करी व हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर: गुर्जर

सरस्वती महोत्सव में आएंगे िनतिन गड़करी व हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर: गुर्जर

बिलासपुर के आदिबद्री में इस बार सरस्वती महोत्सव धूमधाम से मनाया जाएगा। विधानसभा स्पीकर कंवर पाल ने बताया कि 18...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 17, 2018, 02:10 AM IST

बिलासपुर के आदिबद्री में इस बार सरस्वती महोत्सव धूमधाम से मनाया जाएगा। विधानसभा स्पीकर कंवर पाल ने बताया कि 18 जनवरी सुबह 10 बजे आदिबद्री में होने जा रहे समारोह से पूरे देश में हमारे जिले का नाम होगा। उन्होंने बताया कि इस प्रकार के आयोजन से यहां पर पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा जिससे यहां के लोगो को रोजगार के ज्यादा अवसर उपलब्ध होंगे। विस गुर्जर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का यमुनानगर से खास लगाव रहा है और मुख्यमंत्री ने जिला के विकास कार्यों के लिए करोड़ों रुपयों की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि ये हमारे लिए बहुत सौभाग्य की बात है कि राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ साथ केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गड़करी व हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी सरस्वती महोत्सव में आ रहे हैं। गुर्जर जिला की जनता से अपील की धार्मिक महोत्सव का हिस्सा जरूर बनें।

सरस्वती महोत्सव में नारी शक्ति दिखाएगी ताकत : अल्का गर्ग

छछरौली | भाजपा की जिला कार्यकारिणी सदस्य अल्का गर्ग ने कहा कि 18 जनवरी को नारी शक्ति भारी संख्या में आदिबद्री में प्रस्तावित सरस्वती महोत्सव में हिस्सा लेगी। उन्होंने बताया कि हर धार्मिक आयोजन में महिलाओं की महत्वपूर्ण भूमिका होती है । सरस्वती नदी हमारे लिए पूज्यनीय है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के आयोजन से पूरे देश में हमारे जिले का नाम रोशन होगा। हमारी संस्कृति ही हमारी पहचान है। गर्ग ने बताया कि सरस्वती महोत्सव में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर , विधानसभा स्पीकर चौधरी कंवर पाल गुर्जर के साथ साथ केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गड़करी व हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, जिला अध्यक्ष महेंद्र खदरी, विधायक घनश्याम दास अरोड़ा, विधायक श्याम सिंह राणा, विधायक बलवंत सिंह समेत भारी संख्या में भाजपा नेता भी मौजूद रहेंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bilaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×