Hindi News »Haryana »Bilaspur» 3 साल पुराने केस में एडवोकेट को हिरासत में लिया, वकीलों ने कर दिया वर्क सस्पेंड, बाद में पुलिस ने किया रिहा

3 साल पुराने केस में एडवोकेट को हिरासत में लिया, वकीलों ने कर दिया वर्क सस्पेंड, बाद में पुलिस ने किया रिहा

जमीन धोखाधड़ी में वकील पर दर्ज है केस यमुनानगर | तीन साल पुराने केस में इकनॉमिक सेल पुलिस ने बिलासपुर निवासी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 16, 2018, 02:10 AM IST

जमीन धोखाधड़ी में वकील पर दर्ज है केस

यमुनानगर | तीन साल पुराने केस में इकनॉमिक सेल पुलिस ने बिलासपुर निवासी एडवोकेट अविंद्रपाल सिंह को अलसुबह चार बजे घर से उठा लिया। सुबह इस बात का जैसे ही बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों को पता चला तो उन्होंने वर्क सस्पेंड की घोषणा कर दी। मामला गरमा गया। बार एसोसिएशन का प्रतिनिधि मंडल एसपी राजेश कालिया ने मिला। उन्होंने अविंद्रपाल को गलत हिरासत में लेने की बात कही और पूरा मामला बताया। वहीं बार पदाधिकारियों ने अनिश्चितकाल के लिए वर्क सस्पेंड की चेतावनी दे डाली। इस पर एसपी ने उन्हें निष्पक्ष जांच की बात कही और दोपहर को वकील को छोड़ दिया गया। बार एसोसिएशन के प्रधान विजय गौतम ने बताया कि पुलिस ने निष्पक्ष जांच के बिना अविंद्रजीत को अलसुबह घर से उठाकर हिरासत में ले लिया।

बता दें कि माडल टाउन के व्यक्ति ने साल 2015 में पुलिस को शिकायत दी थी कि उसकी प|ी का एक प्लाॅट 343 वर्गगज का तेजली के पास था। उस प्लाट का फर्जी एग्रीमेंट कराया गया। जो साइन किए गए वे उसकी प|ी के नहीं थे। पुलिस ने इस मामले में दो केस दर्ज किए थे। एक केस में तो अविंद्रजीत को अंतरिम जमानत मिल गई थी। वहीं दूसरे केस में इकनॉमिक सैल में जांच चल रही थी। जिसमें वकील को से हिरासत में ले लिया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bilaspur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 3 saal purane kes mein edvoket ko hiraast mein liyaa, vkilon ne kar diyaa vrk sspend, baad mein police ne kiyaa rihaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bilaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×