• Hindi News
  • Haryana
  • Bilaspur
  • अब ज्ञापन देने वालों की लघु सचिवालय में नहीं होगी एंट्री
--Advertisement--

अब ज्ञापन देने वालों की लघु सचिवालय में नहीं होगी एंट्री

Bilaspur News - लघु सचिवालय में अब ज्ञापन देने वाली भीड़ की एंट्री नहीं होगी। रोज-रोज विभिन्न संगठनों व राजनीतिक दलों के प्रदर्शन...

Dainik Bhaskar

Apr 05, 2018, 02:15 AM IST
अब ज्ञापन देने वालों की लघु सचिवालय में नहीं होगी एंट्री
लघु सचिवालय में अब ज्ञापन देने वाली भीड़ की एंट्री नहीं होगी। रोज-रोज विभिन्न संगठनों व राजनीतिक दलों के प्रदर्शन से होने वाले शोर से अधिकारी डिस्टर्ब हो रहे हैं। इसकी वजह से कामकाज पर असर पड़ रहा है। साथ ही अधिकारियों को भी परेशानी हो रही है। क्योंकि ज्ञापन देने वाले सरकार के साथ-साथ अधिकारियों के खिलाफ भी नारेबाजी करते हैं। इस पर अब डीसी ने सख्त आदेश जारी किए हैं। ज्ञापन देने वालों से अब अनाज मंडी गेट के सामने बने धरना स्थल पर ही ड्यूटी मजिस्ट्रेट ज्ञापन लेंगे। यदि कोई डीसी को ज्ञापन देना चाहता है, तो वह भी केवल चार लोग ही लघु सचिवालय में ज्ञापन देने के लिए जा सकेंगे।

कई बार कुछ लोग डीसी को ही ज्ञापन देने पर अड़ जाते हैं। जिससे दिक्कत होती है। पिछले दिनों मिड डे मील वर्कर्स व कांग्रेसियों के प्रदर्शन के दौरान भी यह समस्या आई थी। डीसी मीटिंग में व्यस्त होने से ज्ञापन लेने नहीं आ सके। जिस पर उनके खिलाफ भी नारेबाजी हुई थी। जगाधरी अनाज मंडी गेट के सामने प्रशासन की ओर से धरना स्थल की जगह निर्धारित की गई है। यहीं पर आंदोलनकारी एकत्र होते हैं। पुतला फूंकने से लेकर नारेबाजी तक के लिए यह स्थल ही निर्धारित है।


X
अब ज्ञापन देने वालों की लघु सचिवालय में नहीं होगी एंट्री
Astrology

Recommended

Click to listen..