Hindi News »Haryana »Bilaspur» ट्रैक्टर-टोचन प्रतियोगिता का खिताब फतेह सिंह ने जीता

ट्रैक्टर-टोचन प्रतियोगिता का खिताब फतेह सिंह ने जीता

बाबा दीप सिंह स्पोर्ट्स क्लब यमुनानगर की ओर से आयोजित ट्रैक्टर-टोचन प्रतियोगिता का खिताब फतेह सिंह ने जीता।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 13, 2018, 02:15 AM IST

ट्रैक्टर-टोचन प्रतियोगिता का खिताब फतेह सिंह ने जीता
बाबा दीप सिंह स्पोर्ट्स क्लब यमुनानगर की ओर से आयोजित ट्रैक्टर-टोचन प्रतियोगिता का खिताब फतेह सिंह ने जीता। उन्हें 51 हजार रुपए का नकद पुरस्कार दिया गया। प्रतियोगिता में पंजाब, हरियाणा व राजस्थान के 44 ट्रैक्टर चालकों ने भाग लिया।

अनाजमंडी में आयोजित इस प्रतियोगिता के आयोजक कश्मीरा बाठ का कहना है कि यह प्रतियोगिता लोक कलाओं को जिंदा रखने का एक प्रयास है। इससे पहले भी वे पंजाब में ऐसी प्रतियोगिताएं करवा चुके हैं। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता का पहला पुरस्कार फतेह सिंह जॉन डीयर को मिला। दूसरा पुरस्कार मान रोटी 5310 को 31 हजार रुपए, तीसरा पुरस्कार जनक सोनालिका को 21000 रुपए, चौथा पुरस्कार कश्मीरा बाठ को 11 हजार रुपए, पांचवां व छठा पुरस्कार निरमन रोटी, सातवां पुरस्कार मान रोटी व आठवां पुरस्कार जगरूप सिंह अंबाला को 3100 रुपए दिया गया। प्रतियोगिता देखने के लिए हजारों की संख्या में दर्शक उमड़े। आयोजन में सिमरन मावी, काला रोडछप्पर, सिमरजीत सिंह, सतिंद्र सिंह, लाली जुड्डा व अमरदीप सिंह अटवाल ने सहयोग किया।

बिलासपुर | विजेताओं को सम्मानित करते आयोजक।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: ट्रैक्टर-टोचन प्रतियोगिता का खिताब फतेह सिंह ने जीता
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bilaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×