• Hindi News
  • Haryana
  • Bilaspur
  • नाकों पर अपने अधीनस्थों को न भेजें अफसर खुद करें ड्यूटी, लापरवाही नहीं चलेगी : डीसी
--Advertisement--

नाकों पर अपने अधीनस्थों को न भेजें अफसर खुद करें ड्यूटी, लापरवाही नहीं चलेगी : डीसी

Dainik Bhaskar

Mar 08, 2018, 03:05 AM IST

Bilaspur News - जिले के नासूर बन चुके ओवरलोडिंग को लेकर नवनियुक्त डीसी के आने के बाद दोबारा से मंथन शुरू हो गया है। नए डीसी विजय...

नाकों पर अपने अधीनस्थों को न भेजें अफसर खुद करें ड्यूटी, लापरवाही नहीं चलेगी : डीसी
जिले के नासूर बन चुके ओवरलोडिंग को लेकर नवनियुक्त डीसी के आने के बाद दोबारा से मंथन शुरू हो गया है। नए डीसी विजय कुमार ने ओवरलोडिंग के संबंध में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक में प्रशासन की ओर से लगाए गए नाकों से अवैध खनन व ओवरलोडिंग कितनी रुकी। इस पर विशेष समीक्षा हुई।

बैठक के दौरान डीसी विजय कुमार ने अधिकारियों के साथ परिचय किया। उन्होंने कहा कि जिले में ओवरलोडिंग की सबसे बड़ी समस्या है। डीसी ने जोर दिया कि जब तक ओवरलोडिंग वाहनों पर रोक नहीं लगेगी। सड़कों को नहीं बचाया जा सकता। डीसी ने कहा कि ओवरलोडिंग वाहनों को रोकने के लिए सरकार ने सभी विभागों के अधिकारियों को शक्तियां दी है और वाहनों में ओवरलोडिंग को रोकने के बारे में सरकार की मंशा बिल्कुल साफ है कि हर हालत में ओवरलोडिंग को नियंत्रण में करना है। डीसी ने निर्देश दिए कि नाकों पर जिस भी कर्मी की ड्यूटी लगी है। वह ही ड्यूटी पर जाएं। अधिकारी अपने अधिनस्थों को ड्यूटी पर भेज रहे हैं। यह गलत है। ऐसा नहीं चलेगा। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि प्रतिदिन दोपहर दो बजे नाके पर चालानिंग ऑफिसर ड्यूटी ज्वाइन करते ही अपनी रिपोर्ट एडीसी कार्यालय में भेजें। इस मौके पर एडीसी केके भादू, एसडीएम रादौर डॉ. पूजा भारती, एसडीएम बिलासपुर नवीन आहुजा, डीआरओ हरिओम बिश्नोई भी मौजूद रहे।

यमुनानगर | उपायुक्त विजय कुमार सिद्दपा अधिकारियों के साथ मीटिंग करते हुए।

X
नाकों पर अपने अधीनस्थों को न भेजें अफसर खुद करें ड्यूटी, लापरवाही नहीं चलेगी : डीसी
Astrology

Recommended

Click to listen..