--Advertisement--

150 मिनी बसें चलाएगी सरकार : पंवार

भास्कर न्यूज | रादौर/बिलासपुर प्रदेश सरकार जल्द परिवहन विभाग के बेड़े में 600 नई बसें शामिल करेगी। इनमें 450 बसें...

Dainik Bhaskar

Apr 04, 2018, 03:10 AM IST
150 मिनी बसें चलाएगी सरकार : पंवार
भास्कर न्यूज | रादौर/बिलासपुर

प्रदेश सरकार जल्द परिवहन विभाग के बेड़े में 600 नई बसें शामिल करेगी। इनमें 450 बसें गुरुग्राम में तैयार भी हो चुकी हैं। इसके साथ ही सरकार 150 मिनी बसें भी चलाएगी। यह बसें पहाड़ी व तंग क्षेत्र में चलेगी। इससे प्रदेश में बसों की कमी नहीं रहेगी। यह कहना है परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार का।

वह मंगलवार को रादौर व बिलासपुर में बस स्टैंड का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सभा को भी संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता हलका रादौर विधायक श्याम सिंह राणा ने की। उन्होंने कहा कि रादौर बस स्टैंड बनाने के लिए दो करोड़ 37 लाख 77 हजार रुपए की ग्रांट सरकार ने भेजी थी। अधिकारियों ने मात्र एक करोड़ 70 लाख 26 हजार में बस स्टैंड तैयार करा दिया। इससे सरकार की 70 लाख रुपए की बचत भी हुई है। रादौर में बस स्टैंड बनने से अब रादौर से चंडीगढ़ वाया खेड़ी लक्खासिंह, बराडा, सढौरा होते हुए लोग चंडीगढ़ जा सकेंगे। इसके साथ ही रादौर से सुबह सवा छह बजे दिल्ली के लिए भी बस सेवा शुरू की गई है। इस दौरान परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार ने मंगलवार को रादौर के नए बस स्टैंड से दिल्ली व चंडीगढ़ के लिए बस सेवा शुरू की और बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर एसडीएम रादौर डॉ. पूजा भारती, रोडवेज जीएम रविंद्र पाठक, बीडीपीओ दीनानाथ शर्मा, विनोद सिंगला, प्रताप सिंह भनवाला, कुलदीप सिंह अहलावत, अशोक कुमार, राजेंद्र सिंह, राजेश सैनी, रामप्रसाद सैनी, मंजीत कंदौला, अनिल कुमार, संदीप कुमार, बलवान सिंह,डॉ. ऋषिपाल सैनी, कल्याण सिंह, हैप्पी खेडी, राजकुमार भी मौजूद रहे।

बिलासपुर | नवनिर्मित बस स्टैंड का उद्घाटन करते परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार।

रादौर | बस स्टैंड का उद्घाटन करने पहुंचे परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार ने चंडीगढ़ के लिए चलने वाली बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

X
150 मिनी बसें चलाएगी सरकार : पंवार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..