Hindi News »Haryana »Bilaspur» इंस्पेक्टर शर्मा के निलबंन और डीसी पर कार्रवाई होने तक चुप नहीं बैठूंगीः रेणूबाला

इंस्पेक्टर शर्मा के निलबंन और डीसी पर कार्रवाई होने तक चुप नहीं बैठूंगीः रेणूबाला

भास्कर न्यूज|यमुनानगर/ बिलासपुर जिला परिषद की चेयरपर्सन रेणूबाला से सरस्वती महोत्सव के दौरान आदिबद्री में हुई...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 03:15 AM IST

भास्कर न्यूज|यमुनानगर/ बिलासपुर

जिला परिषद की चेयरपर्सन रेणूबाला से सरस्वती महोत्सव के दौरान आदिबद्री में हुई अभद्रता के मामले में हालांकि इंस्पेक्टर अजीत शर्मा को लाइन हाजिर कर दिया गया है, लेकिन अनुसूचित जाति से जुड़े संगठन इससे शांत नहीं हो रहे। बुधवार को कपाल मोचन स्थित श्री गुरु रविदास मंदिर डेरा बाबा लाल दास में हुई समाज की बैठक में डीसी व इंस्पेक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

सभा के पदाधिकारी अमरनाथ ज्ञासड़ा, अमर नाथ, इंद्र राज, इंद्र सैन ने कहा कि सरस्वती महोत्सव में जिप चेयरपर्सन को प्रोटोकॉल के अनुसार स्टेज पर बैठने की जगह दी जानी चाहिए थी। जबकि कार्यक्रम के दौरान डीसी रोहताश खर्ब व ड्यूटी पर तैनात पुलिस अधिकारी अजीत शर्मा ने न केवल उन्हें मंच पर जाने से रोका बल्कि उनको अपमानित भी किया। रविदास मंदिर सभाओं के पदाधिकारियों ने विस स्पीकर चौधरी कंवर पाल से मिल कर आरोपी अधिकारियों को सस्पेंड करने की मांग की थी। सीएम मनोहर लाल से कार्रवाई की मांग की। मौके पर अमर नाथ ज्ञासड़ा, पवन कुमार, एमपी नागरा, राम किशन, इंद्र राज, इंद्र सैन, मास्टर रमेश कुमार उपस्थित रहे। जिप चेयरपर्सन रेनूबाला ने कहा कि अभद्रता करने वाले इंस्पेक्टर अजीत शर्मा को लाइनहाजिर करने से काम नहीं चलेगा बल्कि सस्पेंड करना चाहिए। वे चुप बैठने वाली नहीं हैं। जब तक डीसी व इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती इंसाफ की लड़ाई लड़ती रहेगी।

हर जांच होगी ः डीएसपी

डीएसपी हेडक्वार्टर अनिल कुमार ने कहा कि जिप चेयरपर्सन रेनूबाला से हुई अभद्रता के पूरे मामले की जांच की जाएगी। जांच में उन सभी लोगों के बयान दर्ज किए जाएंगे। इसकी सूची तैयार की जा रही है। अगर इंस्पेक्टर के खिलाफ अभद्रता के आरोप सच पाए गए तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मैं बेकसूर हूं: इंस्पेक्टर

आर्थिक अपराध शाखा से लाइनहाजिर किए गए इंस्पेक्टर अजीत शर्मा ने फिर दोहराया कि उन्होंने किसी के इशारे पर जिप चेयरपर्सन से कोई अभद्रता नहीं की। सिर्फ उन्हें सुरक्षा घेरे के पास खड़ा न होने का आग्रह किया गया था। उन्हें कहा गया था कि वह अपनी सीट पर जाकर बैठ जाएं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bilaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×