Hindi News »Haryana »Bilaspur» चार तहसीलों पर एक ही तहसीलदार लोगों के काम हो रहे हैं प्रभावित

चार तहसीलों पर एक ही तहसीलदार लोगों के काम हो रहे हैं प्रभावित

सबडिवीजनबिलासपुर की चार तहसीलें एक ही तहसीलदार के भरोसे चल रहीं है। उपमंडल की सबसे बड़ी तहसील बिलासपुर में अरसे...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 05, 2018, 03:20 AM IST

सबडिवीजनबिलासपुर की चार तहसीलें एक ही तहसीलदार के भरोसे चल रहीं है। उपमंडल की सबसे बड़ी तहसील बिलासपुर में अरसे से तहसीलदार, नायब तहसीलदार का पद रिक्त है। इसका अतिरिक्त कार्यभार छछरौली के तहसीलदार को सौंपा गया है। इसके अलावा साढौरा, खिजराबाद तहसील में भी कोई अधिकारी नहीं है। बिलासपुर बीडीपीओ का पद भी काफी समय से खाली पड़ा है। इससे आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नायब तहसीलदार का पद छह महीने से रिक्त है।

तहसील कार्यालय में कोई भी राजस्व अधिकारी होने से लोगों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। लोग अपने कामगाज के लिए तहसील में आते हैं, लेकिन उन्हें बताया जाता है कि साहब अभी-अभी गए हैं। लोगों की सबसे बड़ी दिक्कत यह रहती है कि वे तहसीलदार से दस्तख्त करवाने छछरौली जाएं या साढ़ौरा। तहसीलदार की व्यस्तता के चलते उनसे मिलने वाले भी परेशान रहते हैं। ऐसे में लोगों को एक कागजात पर हस्ताक्षर करवाने के लिए कई दिन चक्कर काटने पड़ रहे है। तहसील कार्यालय में तहसीलदार से मिलने आए कस्बा निवासी सकील खान, दर्शन लाल, लाभसिंह सुलतान सिंह ने बताया कि उन्हें दस्तावेज साइन करवाने के लिए तीसरी बार तहसील आना पड़ा। लेकिन आज भी साहब नहीं मिले।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bilaspur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chaar thsilon par ek hi thsildaar logon ke kam ho rahe hain prbhaavit
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bilaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×