Hindi News »Haryana »Bilaspur» निवेशकों के पैसे हड़पने वाली कंपनी के खिलाफ अब डीसी से करेंगे मुलाकात

निवेशकों के पैसे हड़पने वाली कंपनी के खिलाफ अब डीसी से करेंगे मुलाकात

शहीदउधमसिंह जागृति मंच की मीटिंग थाना छप्पर कार्यालय में जिला प्रधान जरनैल सिंह जौहल की अध्यक्षता में आयोजित की...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 07, 2018, 09:20 AM IST

शहीदउधमसिंह जागृति मंच की मीटिंग थाना छप्पर कार्यालय में जिला प्रधान जरनैल सिंह जौहल की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इसमें प्रदेश अध्यक्ष गुरमीत सिंह घुम्मन ने हिस्सा लिया। इस दौरान सर्विसेज कंपनी के मुख्य एजेंट कमलजीत सिंह बिलासपुर, चमन लाल, रमेश कुमार अन्य निवेशकों ने शहीद उधम सिंह जागृति मंच को कंपनी से पैसा दिलवाने के लिए शिकायत पत्र दिया। जिसमें उनकी टीम के 30 करोड़ पर का हवाला दिया गया।

प्रदेश अध्यक्ष गुरमीत सिंह घुम्मन ने कहा कि कंपनी पिछले 2 साल से जनता एजेंटों को गुमराह कर रही है। पहले कंपनी के पुतले फूंके गए थे जिसके बाद उन्हें पैसे वापस करने का आश्वासन दिया गया था। एजेंट कमलजीत सिंह, चमन लाल ने बताया कि पिछले पांच साल में कंपनी में 30 करोड़ रुपए यमुनानगर, अम्बाला, कुरुक्षेत्र, करनाल के निवेशक जमा करवा चुके हैं। यमुनानगर में पिछले 6 माह से निवेशकों के पैसे समय पर नहीं दिए जा रहे। घुम्मन ने कहा कि इस बारे उचित कार्रवाई करने के लिए उपायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा जाएगा मौके पर थानेसर ब्लॉक प्रधान राकेश कुमार, अश्वनी खेड़ा, राहुल जंधेहड़ी, स्वपन दास, बप्पी दास, जसमेर सिंह खेलन भी मौजूद थे।

सरस्वती नगर | निवेशकोंके साथ प्रदेश अध्यक्ष गुरमीत सिंह घुम्मन।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bilaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×