• Hindi News
  • Haryana
  • Bilaspur
  • पुलिस ने भगोड़े आरोपी काबू किए पशु तस्करी में थी तलाश
--Advertisement--

पुलिस ने भगोड़े आरोपी काबू किए पशु तस्करी में थी तलाश

Bilaspur News - पुलिस ने सूचना के आधार पर दो भगौड़े आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों को रिमांड पर लिया है। आरोपी 2 साल...

Dainik Bhaskar

Jan 23, 2018, 01:05 PM IST
पुलिस ने भगोड़े आरोपी काबू किए पशु तस्करी में थी तलाश
पुलिस ने सूचना के आधार पर दो भगौड़े आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों को रिमांड पर लिया है। आरोपी 2 साल पहले गो तस्करी के मामले में फरार चल रहे थे। छछरौली थाना प्रभारी वीरेंद्र राणा को सूचना मिली थी कि कस्बा छछरौली के पास गो तस्करी के मामले में कोर्ट द्वारा भगोड़े दो आरोपी घूम रहे हैं।

एएसआई महिपाल की अगुवाई में एक टीम गठित की गई थी। इसके बाद छछरौली से बिलासपुर सड़क पर ढाका मंदिर के पास से आरोपियों को दबोच लिया। दोनों आरोपी 2015 के एक गो तस्करी के मामले में कोर्ट ने भगोड़े घोषित किए हुए थे। 23 मई 2015 को पुलिस को सूचना मिली थी कि ताहरपुर कलां गांव के पास से एक गायों से भरा कैंटर गुजरेगा। जिसके बाद ताहरपुर कलां गांव के पास नाकेबंदी कर दी। तब आरोपियों ने पुलिस कैंटर चढ़ाने का प्रयास किया था। आरोपी कैंटर लेकर जाटांवाला गांव की तरफ भाग गए थे। बाद में पुलिस ने कैंटर पकड़कर उसमें से 10 बैल, दो गाय जब्त की थी। 8 लोगों को मामले में नामजद किया थ। जिसमें चार लोग पहले गिरफ्तार कर लिए थे। जो कि बाद में कोर्ट से बरी हो गए ओर चार आरोपी फरार चल रहे थे। जिनमें से नाजिम पुत्र कदीर गांव समसपुर थाना सरसावा जिला सहारनपुर व अशफाक निवासी गांव रायपुर थाना मिर्जापुर सहारनपुर को गिरफ्तार किया है।

X
पुलिस ने भगोड़े आरोपी काबू किए पशु तस्करी में थी तलाश
Astrology

Recommended

Click to listen..