Hindi News »Haryana »Bilaspur» 24 शिक्षकों ने विभागीय पोर्टल पर नहीं दी जाति की जानकारी निदेशालय ने दिए नोटिस

24 शिक्षकों ने विभागीय पोर्टल पर नहीं दी जाति की जानकारी निदेशालय ने दिए नोटिस

सरकार की ओर से मांगी गई कर्मचारियों की जातिगत जानकारी देने में शिक्षा विभाग पीछे चल रहा है। जिले से 24 शिक्षकों ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 12, 2018, 01:25 PM IST

सरकार की ओर से मांगी गई कर्मचारियों की जातिगत जानकारी देने में शिक्षा विभाग पीछे चल रहा है। जिले से 24 शिक्षकों ने एचआरएमएस पोर्टल पर जातिगत जानकारी नहीं भरी है। अब इन सभी शिक्षकों को निदेशालय की ओर से नोटिस जारी किया गया है। जिसमें 22 जनवरी तक यह जानकारी पोर्टल पर अपलोड करने के आदेश दिए गए हैं। साथ ही कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई है।

सरकार की ओर से सितंबर माह में विभागों में लगे सभी कर्मचारियों का जातिगत डाटा मांगा गया। इसके तहत विभागों के सभी कर्मचारियों को अपनी जाति की जानकारी एचआरएमएस पोर्टल पर अपलोड करनी थी। लेकिन शिक्षा विभाग इस मामले में लापरवाह रहा। डीडीओज की ओर से जातिगत सर्वे की जानकारी फाइनल नहीं की गई, तो शिक्षकों की ओर से पोर्टल पर जातिगत जानकारी नहीं दी गई।

इन्होंने नहीं दी पोर्टल पर जानकारी

विभाग द्वारा दिए गए नोटिस के अनुसार जीएचएस बिहटा से अनिल कुमार, जीपीएस बिलासपुर से ममता रानी, मंजू यादव, मनोज कुमार, पूजा रानी, पूनम चौधरी, प्रोमिला कुमारी, रीता देवी, संतोष, सरोज, सुमन देवी, सुनील कुमारी, बिलासपुर के जीएसएसएस से मुकेश शर्मा, जीएचएस बाकरवाला से प्रदीप कुमार, सत्यवीर सिंह, लाक्कड़खास से संजीव कुमार, फतेहपुर से अनिल कुमारी, औरंगाबाद जीएसएसएस कविता, गुमथला राव जीएसएसएस से रतन, जठलाना जीएसएसएस से लीला, चारु सरीन, जीएमएस अहडवाला से धर्मवीर सिंह, जीएमएस बिजौली से धर्मवीर, नीलम रानी, प्रदीप, परवीन कुमारी, रमेश, जीएमएस कोटडा खास से रविंद्र, जीएमएस छोली से राजेंद्र, जीएमएस कड़कौली से विजेंद्र चौहान, जीएमएस खिजरी से सोनिया रानी, लेदाखादर जीएमएस से कमलजीत सिंह, जीएमएस मलिकपुर खादर से सुनील कुमार, जीएमएस तिहानो से मनोज कुमार, जीएमएस जमालपुर मंडेबर से आनंद, जीएमएस जड़ौदा से भजन, निशा अरोड़ा, जीएमएस तिगरा से रेखा, सीमा, शकुंतला, दविंद्र, जीएमएस बकाना से अनीता रानी, जीएमएस करेहड़ा एमटी से सौरभ कुमार, जीएमएस मंसूरपुर से पवन कुमार ने एचआरएमएस पोर्टल पर जातिगत जानकारी नहीं दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bilaspur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 24 shikskon ne vibhaagaiy portl par nahi di jaati ki jaankari nideshaaly ne die Notice
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bilaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×