Hindi News »Haryana »Bilaspur» सरकार की गलत नीतियों से प्रदेश में 50 फीसदी उद्योग हुए चौपट : अशोक तंवर

सरकार की गलत नीतियों से प्रदेश में 50 फीसदी उद्योग हुए चौपट : अशोक तंवर

प्रदेश की मौजूदा भाजपा सरकार गंगा, गीता व गाय में उलझ कर रह गई है। प्रदेश की जनता का 230 करोड़ रुपए सरस्वती नदी के नाम...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 13, 2018, 01:50 PM IST

प्रदेश की मौजूदा भाजपा सरकार गंगा, गीता व गाय में उलझ कर रह गई है। प्रदेश की जनता का 230 करोड़ रुपए सरस्वती नदी के नाम पर मिट्टी में मिला दिया। सरकार सरस्वती व गाय दोनों को ही बचाने में नाकाम रही है। आरोप लगाया कि भाजपा सरकार 70 साल की सबसे असफल सरकार साबित हुई है। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की ईमानदार व साफ छवि के नेताओं को आगे लाकर पूरे प्रदेश व देश का विकास करने की सोच को कामयाब बनाना है।

यह विचार कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डॉक्टर अशोक तंवर ने सुरेश कान्हड़ी द्वारा कस्बे में विवेकानंद जयंती व प्रियंका के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित मधुर मिलन सम्मेलन में व्यक्त किए। सरकार की नीतियों के चलते प्रदेश का 50 प्रतिशत उद्योग धंधा जीएसटी व नोटबंदी के कारण बंद हो गया है। तंवर ने कहा कि मौजूदा सरकार ने प्रदेश में एक भी बिजली प्लांट नही लगाया। सरकार गुजरात से अंबानी की कंपनी से महंगे दामों पर बिजली खरीद कर पूंजीपतियों को मुनाफा दिलाने का काम कर रही है। संयोजक सुरेश कान्हड़ी ने मुख्यातिथि को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। उन्होंने केक काट कर प्रियंका गांधी को जन्मदिन की बधाई दी। इस मौके पर कांग्रेस नेता योगेश मेहंदीरत्ता, राजेश कटारिया, डॉक्टर कपूर सिंह, दीपचंद, रवि चौधरी, सुरेश ढांड़ा, सतपाल कौशिक, केहर सिंह झंड़ा, सलामुदीन नगली, ब्लॉक प्रधान शिव कुमार बंसल, सुलतान सिंह काठगढ़, मांगाराम कांबोज, भूपेंद्र सिंह, अनिता कटारिया, अजय ज्ञानेवाला, दीपा गुर्जर,रविंद्र, ज्ञान सहोता, विक्की बांगर, दलबीर, मनोज, सतविंद्र, तरुण भंडारी आदि उपस्थित रहे।

बिलासपुर | प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर का स्वागत करते कार्यकर्ता।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bilaspur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: srkar ki galt nitiyon se prdesh mein 50 fisdi udyoga hue chaupt : ashok tnvr
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bilaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×