• Hindi News
  • Haryana News
  • Bilaspur
  • क्रिकेट में मांडखेड़ी ने चाऊवाला को सात रन से शिकस्त दी
--Advertisement--

क्रिकेट में मांडखेड़ी ने चाऊवाला को सात रन से शिकस्त दी

ग्राम सलेमपुर बांगर में पंचायत की ओर से करवाई जा रही क्रिकेट प्रतियोगिता में मांडखेड़ी ने चाउवाला को सात रन से मात...

Dainik Bhaskar

Jun 11, 2018, 02:10 AM IST
क्रिकेट में मांडखेड़ी ने चाऊवाला को सात रन से शिकस्त दी
ग्राम सलेमपुर बांगर में पंचायत की ओर से करवाई जा रही क्रिकेट प्रतियोगिता में मांडखेड़ी ने चाउवाला को सात रन से मात दी। पूर्व जिप चेयरमैन श्याम सुंदर बत्रा ने विजेता खिलाडिय़ों को सम्मानित किया।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य एवं पूर्व जिला परिषद चेयरमैन श्याम सुंदर बत्रा ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में अनेक प्रतिभाएं छिपी हुई है। उन्हें सही दिशा मिले तो वे अपने प्रदेश का नाम विश्व में रोशन कर सकते हैं। उन्होंने खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया। मुख्यातिथि ने आयोजन के लिए 7100 रुपए की राशि दान दी। टूर्नामेंट के संयोजक डॉक्टर कंवरपाल शास्त्री ने बताया कि पहले मैच में मांडखेड़ी और चाउवाला की टीम के बीच रोमांचकारी मैच हुआ। मांडखेड़ी ने निर्धारित ओवरों में 122 रन का स्कोर बनाया। जवाब में चाउवाला टीम सात रन से हार गई। मांडखेड़ी के बल्लेबाज शैंकी को मैन ऑफ दि मैच घोषित किया गया।

दूसरा मैच मामली व भेड़थल के मध्य खेला गया। इसमें मामली 38 रनों से विजयी रहा। मामली के आरिफ ने 23 रन देकर सात विकेट चटकाए। उन्हें मैन ऑफ दि मैच घोषित किया गया। इसी टीम के बल्लेबाज आशिफ ने छक्के की हैट्रिक बनाई। उसे 251 रुपए का नकद पुरस्कार दिया गया। छछरौली का मुकाबला जड़ौदा की टीम के साथ हुआ। छछरौली 27 रन से विजयी रहा। छछरौली के बल्लेबाज मनुज बत्रा ने अब तक का सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर 70 रन बनाए। उसे मैन आॅफ दि मैच घोषित किया गया।

बिलासपुर | क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ करते पूर्व जिप चेयरमैन श्यामसुंदर बत्रा।

X
क्रिकेट में मांडखेड़ी ने चाऊवाला को सात रन से शिकस्त दी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..