• Hindi News
  • Haryana
  • Bilaspur
  • सरकारी गर्ल्स कॉलेज बिलासपुर में 240 सीटों के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू, 22 जून अंतिम तिथि
--Advertisement--

सरकारी गर्ल्स कॉलेज बिलासपुर में 240 सीटों के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू, 22 जून अंतिम तिथि

Dainik Bhaskar

Jun 06, 2018, 02:15 AM IST

Bilaspur News - सरकारी गर्ल्स काॅलेज बिलासपुर में ऑनलाइन दाखिले की प्रक्रिया शुरू हो गई है। स्टूडेंट्स आज से इस कॉलेज में दाखिला...

सरकारी गर्ल्स कॉलेज बिलासपुर में 240 सीटों के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू, 22 जून अंतिम तिथि
सरकारी गर्ल्स काॅलेज बिलासपुर में ऑनलाइन दाखिले की प्रक्रिया शुरू हो गई है। स्टूडेंट्स आज से इस कॉलेज में दाखिला लेने के लिए अप्लाई कर सकेंगे। इस संबंध में कालेज के कार्यकारी प्रिंसिपल ने कस्बे के सरपंच व अन्य गणमान्य व्यक्तियों से बैठक कर दाखिला प्रक्रिया की जानकारी दी।

प्रिंसिपल ने बताया कि पहले सत्र में इस काॅलेज की कक्षाएं अहड़वाला गांव के सरकारी स्कूल की बिल्डिंग में लगेंगी। इस साल छात्राएं यहां बीए, बीकॉम, बीसीए, बीसीए कंप्यूटर एप्लीकेशन वोकेशनल में दाखिला ले सकेंगी। डॉ. रमेश धारीवाल ने बताया कि विद्यार्थी कॉलेज की वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट हायर एजू हरियाणा डॉट कॉम पर सीधे आवेदन कर सकते हैं। ग्रामीण क्षेत्र की छात्राओं की सुविधा के लिए कालेज की ओर से अहड़वाला गांव के सरकारी स्कूल में नि:शुल्क ऑन लाइन आवेदन की सुविधा उपलब्ध कराई गई है। प्रिंसिपल डॉक्टर ललित कुमार जैन ने बताया कि बीए की वार्षिक फीस साढ़े चार हजार रुपए, बीकॉम की साढ़े तीन हजार व बीसीए की करीब सात हजार रुपए फीस होगी। एससी छात्राओं को हर साल 14 हजार रुपए स्कॉलरशिप दिया जाएगा।

बिलासपुर | पंचायत प्रतिनिधियों से दाखिले बारे चर्चा करते काॅलेज स्टाफ सदस्य।

30 को जारी होगी पहली कटऑफ लिस्ट

उन्होंने बताया कि छात्राएं अपना पूरे बॉयोडाटा के साथ उपरोक्त कोर्सिस के लिए 22 जून तक आवेदन कर सकती हैं। 30 जून को पहली कटआॅफ लिस्ट जारी की जाएगी। जिसके लिए छात्राओं को चार जुलाई तक फीस जमा कराने का समय दिया जाएगा। इसके बाद दूसरी कटआॅफ लिस्ट 12 जुलाई को निकाली जाएगी।

X
सरकारी गर्ल्स कॉलेज बिलासपुर में 240 सीटों के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू, 22 जून अंतिम तिथि
Astrology

Recommended

Click to listen..