• Hindi News
  • Haryana News
  • Bilaspur
  • माथा टेकने जा रही महिला स्पीड ब्रेकर पर लगे झटके से बाइक से गिरी, मौत
--Advertisement--

माथा टेकने जा रही महिला स्पीड ब्रेकर पर लगे झटके से बाइक से गिरी, मौत

यमुनानगर | घर के संकट को दूर करने की मन्नत मांगने बिलासपुर पंचमुखी मंदिर के लिए निकली पांसरा निवासी रानी (39) की हादसे...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 02:15 AM IST
यमुनानगर | घर के संकट को दूर करने की मन्नत मांगने बिलासपुर पंचमुखी मंदिर के लिए निकली पांसरा निवासी रानी (39) की हादसे में मौत हो गई। वह अपने बेटे के साथ बाइक पर मंदिर जा रही थी। जैसे ही छछरौली में सरकारी कॉलेज के सामने पहुंचे तो स्पीड ब्रेकर पर बाइक अनियंत्रित हो गई और वह सड़क पर गिर गई। सडक़ पर उसका सिर लगा। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही छछरौली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

पांसरा निवासी मनोज ने बताया कि वह मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चलता है। उसकी मां रानी ने सोमवार शाम को उसे कहा था कि मंगलवार को माथा टेकने के लिए बिलासपुर एरिया में स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर में जाना है। मंगलवार सुबह छह बजे वह अपनी मां को बाइक पर लेकर निकला था। करीब सात बजे जैसे ही वे बिलासपुर-छछरौली रोड पर पहुंचे तो रोड पर ब्रेकर होने से बाइक अनियंत्रित हो गई। इसमें उसकी मां बाइक से गिर गई और सडक़ पर उनका सिर लगा। मां को अस्पताल में लेकर पहुंचा। वहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

यहां बाइक की टक्कर में नौ साल के बच्चे समेत 3 घायल

गांव नागल निवासी जुल्फान ने बताया कि वह अपनी साली रशीदा व नौ वर्षीय भतीजे के साथ बाइक पर किसी काम से जा रहा था। रास्ते में नहर काॅलोनी निवासी सरूप सिंह ने लापरवाही से बाइक चलाकर उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में वह तीनों घायल हो गए। आसपास के लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..