• Hindi News
  • Haryana
  • Bilaspur
  • पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के रिश्तेदार ने दो साथियों के साथ किया कोर्ट में सरेंडर
--Advertisement--

पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के रिश्तेदार ने दो साथियों के साथ किया कोर्ट में सरेंडर

बेलगढ़ में रास्ते विवाद के बाद गोली चलाने, मारपीट करने और वाहन लूटने के फरार चल रहे तीन आरोपियों ने बिलासपुर कोर्ट...

Dainik Bhaskar

May 16, 2018, 02:15 AM IST
पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के रिश्तेदार ने दो साथियों के साथ किया कोर्ट में सरेंडर
बेलगढ़ में रास्ते विवाद के बाद गोली चलाने, मारपीट करने और वाहन लूटने के फरार चल रहे तीन आरोपियों ने बिलासपुर कोर्ट में सरेंडर कर दिया। इनमें में पूर्व मंत्री निर्मल सिंह का रिश्तेदार सुल्तान सिंह भी है। वह अपने दो साथियों के साथ कोर्ट पहुंचा था। सूचना मिलते ही वहां पर खिजराबाद पुलिस पहुंची। पुलिस ने तीनों आरोपियों को दो दिन के रिमांड पर लिया है।

बताया जा रहा है उस दिन विवाद में पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के अलावा भी किसी और के पास हथियार था। जोकि फायरिंग कर रहा था। खिजराबाद थाना प्रभारी बलराज सिंह ने बताया कि आरोपी सुल्तान, महमुदपुर निवासी संदीप और कडकौली निवासी रवि कुमार उर्फ रामू को रिमांड पर लिया गया है। इस मामले में पूर्व मंत्री निर्मल सिंह भी आरोपी हैं। पुलिस ने उन्हें घटना के अगले दिन ही गिरफ्तार कर लिया था। वे उसी दिन से जेल में हैं। उनकी जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी।

यह था पूरा मामला: बेलगढ़ में पूर्व मंत्री निर्मल सिंह का फार्म हाउस है। 24 अप्रैल की रात वहां पर पूर्व मंत्री और स्क्रीनिंग प्लांट मालिकों मेें रास्ते को लेकर विवाद हो गया था। स्क्रीनिंग प्लांट मालिक कर्ण सिंह ने आरोप लगाया था कि पूर्व मंत्री ने अपने साथियों के साथ मिलकर उन पर फायरिंग की, मारपीट की और वाहन लूटे। पुलिस ने शिकायत पर पूर्व मंत्री निर्मल सिंह, उनके रिश्तेदार सुलतान, बड़ा असलमा खान, छोटा असलम, राजू, साजिदा, मनान, संदीप, अब्दुल, रोहित को नामजद करते हुए छह अन्य पर केस दर्ज किया था। घटना के दौरान पुलिस ने छोटा असलम को मौके से और पूर्व मंत्री को अगले दिन रात को यमुनानगर से गिरफ्तार कर लिया था।

X
पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के रिश्तेदार ने दो साथियों के साथ किया कोर्ट में सरेंडर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..