Hindi News »Haryana »Bilaspur» श्योपाल के घर काली कार सवार बदमाशों ने की फायरिंग, परिजनों ने छिपकर बचाई जान

श्योपाल के घर काली कार सवार बदमाशों ने की फायरिंग, परिजनों ने छिपकर बचाई जान

गांव पीरूवाला में गुरुवार रात को बदमाशों ने श्योपाल के घर पर फायरिंग की। गनीमत रही की कोई हताहत नहीं हुआ। परिवार...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 07, 2018, 02:15 AM IST

श्योपाल के घर काली कार सवार बदमाशों ने की फायरिंग, परिजनों ने छिपकर बचाई जान
गांव पीरूवाला में गुरुवार रात को बदमाशों ने श्योपाल के घर पर फायरिंग की। गनीमत रही की कोई हताहत नहीं हुआ। परिवार के सभी सदस्य घर के चौबारे में सोए हुए थे। घर के गेट, दीवारों व कार पर गोलियों के दर्जनों निशान मिले हैं। मौके से पुलिस ने कई राउंड भी बरामद किए। सीआईए वन के प्रभारी संदीप, एसएचओ बिलासपुर गुरमेल सिंह व सीन ऑफ क्राइम की टीम ने मौके का जायजा लिया।

पुलिस को दिए बयान में रोहित के परिवार वालों ने बताया कि वे रात को अपने घर के चौबारे में सोए हुए थे। रात को करीब दो बजे काले रंग की एक कार उनके घर के आगे आकर रुकी। जिसमें से चार-पांच युवक बाहर आए और उनके घर के गेट को फांदकर घर के अंदर प्रवेश कर गए। उन्होंने परिवार को खूब ललकारा और कहा कि कहां दुबक गए हो। वे डरे सहमे से खिड़की में खड़े होकर देखते रहे। बाद में हमलावरों ने घर के बरामदे में खड़ी कार व दीवारों पर फायरिंग की और भाग निकले।

बिलासपुर | पीरूवाला गांव में हुई फायरिंग में मौके से मिले कारतूस।

रंजिश का लगता है मामला

पुलिस मामले को रंजिश से जोड़कर देख रही है। कुछ दिन पूर्व थाना छछरौली क्षेत्र में दो गुटों में झगड़ा हुआ था। उसमें रोहित समेत पीरूवाला के तीन अन्य युवक नामजद हैं। झगड़े में घायल छछरौली के अमन का पीजीआई में उपचार चल रहा है। मामले के सभी आरोपी फरार हैं। एसएचओ बिलासपुर गुरमेल सिंह का कहना है कि सीन ऑफ क्राइम की टीम ने साक्ष्य जुटाए। मौके पर फायरिंग के कई निशान मिले।

कॉलेज प्रधानी को लेकर चली गोलियों में केस दर्ज, गिरफ्तारी आरोपी को भेजा जेल

यमुनानगर | द्वारिकापुरा कॉलोनी के नजदीक पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट में पुलिस ने 11 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों पर हवाई फायर करने तथा कार को क्षतिग्रस्त करने का भी आरोप है। पुलिस ने देर शाम मामले में एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बता दें दोनों पक्षों के बीच कॉलेज की प्रधानी को लेकर विवाद चल रहा था। यह झगड़ा उसी की वजह बताई जा रही है। गांव कैल निवासी जयदीप ने शहर जगाधरी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका कुछ दिन पहले गांव सलेमपुर निवासी सन्नी व विक्रम के साथ विवाद चल रहा है। पांच अप्रैल को शाम वह कार में किसी काम से जगाधरी आया था। जब वह द्वारिकापुरी काॅलोनी के नजदीक पहुंचा तो सन्नी व विक्रम अपने अन्य साथियों दौलतपुर निवासी अंकित व विशाल, काठवाला निवासी अंकुर, अमित उर्फ चिकू, प्रिंस, रटौली निवासी चरणा कांबोज, साहिल नौशहरा तथा दो अन्य के साथ वहां पहुंच गए। आरोपियों ने आते ही उसकी कार रुकवाकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और कार को तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने हवाई फायर भी किया। किसी तरह उन्होंने जान बचाई। जगाधरी थाना प्रभारी राकेश मटौरिया ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bilaspur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: श्योपाल के घर काली कार सवार बदमाशों ने की फायरिंग, परिजनों ने छिपकर बचाई जान
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bilaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×