• Hindi News
  • Haryana
  • Cheeka
  • भागल के तालाब में मिला था महिला का शव पोस्टमार्टम में जहर देकर मारने की आशंका
--Advertisement--

भागल के तालाब में मिला था महिला का शव पोस्टमार्टम में जहर देकर मारने की आशंका

गांव भागल के तालाब में मिले विवाहिता के शव का बुधवार सिविल अस्पताल के चार डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम किया।...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:15 AM IST
भागल के तालाब में मिला था महिला का शव पोस्टमार्टम में जहर देकर मारने की आशंका
गांव भागल के तालाब में मिले विवाहिता के शव का बुधवार सिविल अस्पताल के चार डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम में शरीर पर चोटों के निशान नहीं मिले लेकिन जहरीला पदार्थ देकर हत्या की आशंका है। मौत के कारणों की पुष्टि के लिए दिल व हड्डी के सैंपल मधुबन लैब भेजे हैं। जहां से सीएफएसएल रिपोर्ट आने के बाद मौत के असली कारणों का पता चलेगा। वहीं मृतका के भाई कुलदीप की शिकायत पर पति सहित ससुराल के चार लोगों पर दहेज हत्या का केस दर्ज कर लिया है। मंगलवार सुबह गांव भागल में तालाब के साथ लगते गड्ढे में गांव की ही विवाहिता का शव मिला था। आरोप है कि विवाहिता को ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। 8 माह मायके रहने के बाद वह रविवार दोपहर ससुराल आई थी।

दो दिन बाद ही विवाहिता का शव संदिग्ध हालात में मिला। सौंगल निवासी भाई कुलदीप ने बताया कि वह पांच बहनों का इकलौता भाई है। 10 साल पहले पिता सिंद्र की बीमारी से मौत हो गई थी। उसी पर परिवार की जिम्मेदारी है। 2014 में बहन सरोज की भागल के सुनील के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद ससुराल वाले सरोज को दहेज के लिए प्रताड़ित कर एक लाख रुपए व कार मांगते थे। मांग पूरी न होने पर मारपीट की जाती। तंग आकर वह मायके आ गई थी। एसएचओ थाना चीका जितेंद्र सिंह, ने बताया कि पोस्टमार्टम करवा दिया है। मृतका के पति सहित ससुराल पक्ष के 4 लोगों पर दहेज हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

विवाहिता का फाइल फोटो।

रविवार को गई, मंगलवार मिली मौत की सूचना

कुलदीप ने बताया कि सरोज आठ महीने तक उनके पास रही। उसके पति सुनील का चाचा चांदराम कुछ दिन पहले गांव सौंगल पहुंचा और कहा कि सरोज को ससुराल भेज दें। चांदराम की जिम्मेदारी पर मायके वाले सरोज को भेजने के लिए तैयार हो गए। रविवार को सुनील आया और दोपहर बाद उसे ससुराल लेे गया। मंगलवार को परिवार के पास फोन आया कि सरोज घर से लापता है। सूचना मिलने पर वह भागल गया तो उसकी बहन का शव घर से कुछ दूरी पर एक तालाब के पास गड्ढे में पड़ा था। आरोप है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर सरोज के पति सुनील, सास धन्नों, ससुर धनीराम व जेठ अमन ने हत्या करके खुर्द बुर्द करने के लिए शव पानी में फेंका था।

X
भागल के तालाब में मिला था महिला का शव पोस्टमार्टम में जहर देकर मारने की आशंका
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..