Hindi News »Haryana »Chhachhrauli» रंजिश के चलते युवक पर जानलेवा हमला बाजू और टांगें तोड़ी, आधा दर्जन पर केस

रंजिश के चलते युवक पर जानलेवा हमला बाजू और टांगें तोड़ी, आधा दर्जन पर केस

छछरौली पुलिस ने याकूबपुर के पास तीन दिन पहले कडकोली निवासी अमनप्रीत पर हुए जानलेवा हमले में छह युवकों के खिलाफ जान...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 02:00 AM IST

छछरौली पुलिस ने याकूबपुर के पास तीन दिन पहले कडकोली निवासी अमनप्रीत पर हुए जानलेवा हमले में छह युवकों के खिलाफ जान से मारने का प्रयास करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने अमनप्रीत की पिता की शिकायत पर उक्त लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में गंभीर रूप से घायल अमन केे पिता दीदार सिंह कडकोली ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका बेटा 27 मार्च को छछरौली से गांव कडकोली वापस आ रहा था जैसे ही वह याकूबपुर गांव के पास पहुंचा तो वहां पर पहले से मौजूद खड़े पीरु वाला निवासी रोहित उर्फ लोहिया शुभम उर्फ डॉन दीप्पी उर्फ जैलदार रजत व हडोली निवासी मनदीप सैनी व दो अन्य ने अमनप्रीत के ऊपर सरिया व लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिसमें उसके दोनों बाजू व दोनों टांगे टूट गई। उसका उपचार चंडीगढ़ पीजीआई में चल रहा है। दीदार सिंह ने बताया कि उक्त युवक जानलेवा हमला करने के बाद उसके बेटे अमन को लहूलुहान हालात में सड़क पर छोड़ कर वहां से फरार हो गए थे। उन्होंने बेटे अमनप्रीत को यमुनानगर ट्रामा सेंटर गए जहां से डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसको पीजीआई रेफर कर दिया। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है दीदार सिंह द्वारा दी गई शिकायत पर पुलिस ने उक्त सभी युवकों के खिलाफ जान से मारने का प्रयास अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। थाना छछरौली प्रभारी यशपाल नेहरा ने बताया कि घायल युवक के पिता की शिकायत रोहित उर्फ टोहिया, शुभम उर्फ डॉन, दिप्पी उर्फ जैलदार ,रजत निवासी पीरूवाला, मनदीप सैनी निवासी हडोली व दो अन्य युवकों के खिलाफ खिलाफ 307 व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है आरोपियों की धरपकड़ के लिए एक टीम गठित कर दी गई है जल्दी आरोपियों को दबोच लिया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Chhachhrauli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×