Hindi News »Haryana »Dulhera-badli» रविदास जन कल्याण समिति ने किया भारत बंद का समर्थन

रविदास जन कल्याण समिति ने किया भारत बंद का समर्थन

कस्बा बादली स्थित संत रविदास जन कल्याण समिति द्वारा सोमवार को एससी-एसटी समाज द्वारा किए गए भारत बंद के आह्वान का...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 03, 2018, 02:10 AM IST

कस्बा बादली स्थित संत रविदास जन कल्याण समिति द्वारा सोमवार को एससी-एसटी समाज द्वारा किए गए भारत बंद के आह्वान का समर्थन किया। समाज के लोग समाज की चौपाल में इक्ट्ठा हुए और भारत बंद का पूर्ण समर्थन किया। समाज के लोगों द्वारा एससी-एसटी के अधिकारों पर सरकार व कोर्ट की कटौती के खिलाफ दर्जनों ग्रामीण और महिलाओं ने सरकार के प्रति नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान पूनम, नीसा, कविता, ममता, रामरति, मुकेश, राजबाला, बलराज, सुभाष, टेकचंद, राजेंद्र, अमित, प्रदीप, जोगिंदर, मुकेश कुमार, बलराज, सुनील कुमार, महेंद्र पाल, इंद्रजीत, अमित, सुरेश, नवीन, अजीत, अशोक व अन्य महिला तथा पुरुष उपस्थित रहे।

बादली. प्रदर्शन करते एससी एसटी समाज के लोग।

बादली उपमंडल में नहीं दिखा भारत बंद का असर

बादली | बादली उपमंडल में एससी-एसटी समाज द्वारा किए गए भारत बंद के आह्वान का कोई असर पूरे उपमंडल में देखने को नहीं मिला। बंद के आह्वान को देखते हुए बादली उपमंडल प्रशासन पूरी तरह से सक्रिय रहा। उपमंडल क्षेत्र की पल-पल की अपडेट उच्च अधिकारी लेते रहे। क्षेत्र के कुछ गांव में विभिन्न समितियों द्वारा जरूर चौपालों में बैठकों का आयोजन कर भारत बंद का समर्थन किया गया। इसके अलावा आम दिनों की तरह कस्बा बादली व पूरे उपमंडल में दुकानें खुली, व्यापारियों ने व्यापार किया, किसानों ने खेतों में जाकर काम किया। कहीं पर भी बंद का असर देखने को नहीं मिला। बंद के आह्वान को देखते हुए सीआईडी, सिक्योरिटी के महक सक्रिय रहे। एसडीएम त्रिलोकचंद, डीएसपी हंसराज, बादली चौकी प्रभारी श्रीभगवान, तहसीलदार कवल सिंह यादव सभी क्षेत्र में सक्रिय रहे। अपने कार्यालयों में भी क्षेत्र की पल-पल की जानकारी से अपडेट होते रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dulhera-badli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×