--Advertisement--

अपने आसपास रखें सफाई, दूसरों को भी करें जागरूक

Dulhera-badli News - बादली सीएचसी में मंगलवार को संपूर्ण स्टाफ ने सीएचसी प्रांगण के अलावा अपने आसपास और अपने कार्य क्षेत्र में...

Dainik Bhaskar

Apr 04, 2018, 02:10 AM IST
अपने आसपास रखें सफाई, दूसरों को भी करें जागरूक
बादली सीएचसी में मंगलवार को संपूर्ण स्टाफ ने सीएचसी प्रांगण के अलावा अपने आसपास और अपने कार्य क्षेत्र में स्वच्छता बनाए रखने की शपथ ली। स्वयं स्वच्छता बनाए रखने के अलावा लोगों को इस बारे में जागरूक करने के लिए पूरे स्टाफ ने भी शपथ ली। अध्यक्षता बादली सीएचसी की एसएमओ डाॅ. संगीता खुराना ने की। संगीता खुराना ने सीएचसी स्टाफ को स्वच्छता की शपथ दिलाई। स्वच्छता बनाए रखने के अलावा मरीजों, ग्रामीणों, विद्यार्थियों व अन्य जो भी उनके संपर्क में आते हैं सभी को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने का आह्वान सीएचसी स्टाफ से किया।

बादली सीएचसी में डॉक्टर और स्टाफ ने स्वच्छता की शपथ ली

बादली. सीएचसी बादली में कर्मचारियों को स्वच्छता की शपथ दिलाती एसएमओ डाॅ. संगीता खुराना।

पहला कर्तव्य लोगों को स्वच्छता के बारे में बताएं: एसएमओ संगीता खुराना ने कहा कि अपने आसपास के वातावरण को साफ सुथरा रखकर ही हम खुद स्वस्थ रह सकते हैं। इसलिए एक स्वास्थ्य कर्मचारी या डॉक्टर का सबसे पहले यह कर्तव्य बनता है कि वह अपने संपर्क में आने वाले हर लोगों को स्वच्छता के प्रति, साफ सफाई के प्रति जागरूक करें। इस दौरान बादली सीएचसी के हेल्थ इंस्पेक्टर जगमाल, आई स्पेशलिस्ट डॉ. सुनील दत्त, डॉ. प्रसाद, डेंटिस्ट अमित धनखड़, एलएचवी संतरा व अन्य समस्त स्टाफ सदस्य शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल रहे।

X
अपने आसपास रखें सफाई, दूसरों को भी करें जागरूक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..