Hindi News »Haryana »Dulhera-badli» नहर में 300 मी. दूर मिला छात्र का शव

नहर में 300 मी. दूर मिला छात्र का शव

बादली से गुजरने वाली एनसीआर नहर में बुधवार को डूबे गांव खंडेवला, गुरुग्राम निवासी 12वीं कक्षा के एक छात्र को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 06, 2018, 02:20 AM IST

नहर में 300 मी. दूर मिला छात्र का शव
बादली से गुजरने वाली एनसीआर नहर में बुधवार को डूबे गांव खंडेवला, गुरुग्राम निवासी 12वीं कक्षा के एक छात्र को गुरूवार को गोताखोरों ने खोज निकाला। एक दर्जन गोताखोरों की 12 घंटे की मेहनत के बाद छात्र के शव को खोजा जा सका। गुरूवार को भी मौके पर नायब तहसीलदार व चौकी प्रभारी मौके पर रहें। छात्र का शव गुरूवार शाम 4 बजे घटना स्थल से तीन सौ मीटर की दूरी पर मिला।

शव पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ भेजा

तीनों दोस्तों में से किसी को भी तैरना नहीं आता था। यह तीनों नहर में डूबने लगे। पास में ही नहा रहे युवकों ने अंकित व जोगिंदर को तो बचा लिया, जबकि वे रोहित को नहीं बचा पाए। नहर में बारहवीं कक्षा के छात्र के डूबने की जानकारी मिलने पर बादली उपमंडल से एसडीएम त्रिलोकचंद, नायब तहसीलदार अजय कुमार भी मौके पर पहुंचे। बुधवार को भी रोहित के शव की तलाश में रात दस बजे तक सर्च अभियान चलाया गया। गुरूवार को भी प्रात: दस बजे सर्च अभियान चलाया गया। गोताखोंरो में चार पुलिस के मुलाजिम, चार प्राईवेट गोताखोर व लोकल युवा शामिल रहें। प्रात: दस बजे चला सर्च अभियान शाम चार बजे के लगभग उस समय खत्म हुआ जब रोहित का शव नहर में मिला। शव घटना स्थल से करीब तीन सौ मीटर की दूरी पर मिला। शव को नहर से निकाल आवश्यक कानूनी कार्रवाई के उपरांत पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ सिविल अस्पताल भेज दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dulhera-badli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×