• Home
  • Haryana News
  • Dulhera-badli
  • दोस्त की बहन की मौत पर शोक जताने आए 3 दोस्त नहर में नहाने उतरे, एक बहा
--Advertisement--

दोस्त की बहन की मौत पर शोक जताने आए 3 दोस्त नहर में नहाने उतरे, एक बहा

दोस्त की बहन की मौत पर शोक प्रकट करके लौट रहे तीन दोस्त नहर में नहाने के लिए रुके। पानी के बहाव में ये तीनों डूबने...

Danik Bhaskar | Apr 05, 2018, 02:20 AM IST
दोस्त की बहन की मौत पर शोक प्रकट करके लौट रहे तीन दोस्त नहर में नहाने के लिए रुके। पानी के बहाव में ये तीनों डूबने लगे तो वहां नहा रहे अन्य युवकों ने दो को तो बचा लिया, लेकिन गुरुग्राम के गांव खंडेवला का 12वीं कक्षा का एक छात्र बह गया। सूचना मिलने पर बादली उपमंडल प्रशासन व पुलिस प्रशासन तुरंत मौके पर पहुंचे। छात्र की नहर में तलाश जारी है। पुलिस और प्रशासन छात्र को नहर में खोजने में लगे हैं।

बादली चौकी प्रभारी श्रीभगवान ने बताया कि गांव खंडेवला निवासी रोहित पुत्र रमेश, अंकित, जोगिंदर व उनके अन्य 5 साथी गांव कानौंदा-कुलासी गए थे। वे सभी वहां से वापिस आ रहे थे। कानौंदा गांव में इनका कोई मित्र रहता था, जहां पर उसकी बहन की मौत हो गई थी। यह सभी दोस्त अपने मित्र की बहन की मौत पर शोक प्रकट करने के लिए कानौंदा गए थे। वापसी में तीन मित्रों का नहाने का दिल किया। रोहित, अंकित व जोगेंद्र बादली-बहादुरगढ़ रोड पर केएमपी हाईवे के अंडरपास के निकट से गुजरने वाली एनसीआर नहर में नहाने को उतर गए। तीनों दोस्तों में से किसी को भी तैरना नहीं आता था। यह तीनों नहर में डूबने लगे। इन्हें नहर की गहराई, चौड़ाई और पानी के वेग का कोई ज्ञान नहीं था।

बादली . मौके पर उपस्थित एसडीएम, एसएचओ व बादली चौकी प्रभारी युवाओं से बात करते।

पास में नहा रहे युवकों ने दो को बचाया

जब तीनों दोस्त पानी में डूबने लगे तो पास में ही नहा रहे युवकों ने किसी तरह अंकित व जोगिंदर को तो बचा लिया, जबकि वे रोहित को नहीं बचा पाए। नहर में नहा रहे अन्य युवकों और रोहित के अन्य साथियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। बादली चौकी प्रभारी श्रीभगवान तुरंत मौके पर पहुंचे। सूचना मिलते ही बहादुरगढ़ सदर थाना एसएचओ जगबीर भी तुरंत मौके पर पहुंचे। नहर में छात्र के डूबने की जानकारी मिलने पर बादली उपमंडल से एसडीएम त्रिलोकचंद, नायब तहसीलदार अजय कुमार भी मौके पर पहुंच चुके थे। रोहित की तलाश में तेजी लाने के लिए पुलिस प्रशासन ने प्रयास तेज कर दिए हैं। पुलिस और प्रशासन ने तुरंत फायर ब्रिगेड व गोताखोरों को भी मौके पर बुलाया। रात तक रोहित की तलाश नहर में जारी थी। स्थानीय युवक भी पुलिस व प्रशासन की मदद कर रहे हैं। रोहित के डूबने की सूचना पुलिस प्रशासन ने उसके परिजनों को भी दे दी। वह भी मौके पर पहुंच चुके थे। अभी तक छात्र के बारे में कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है। परिजनों ने बताया कि रोहित और चार भाई हैं।