दुलहेरा बदली

--Advertisement--

माजरी में 2 युवकों ने घर से बाहर बुलाकर छात्र को मारी गोली

गांव माजरी में रात बाइक सवार युवकों ने छात्र को गोली मार दी और फरार हो गए। गोली माजरी निवासी युवक के पैर में लगी।...

Dainik Bhaskar

Apr 10, 2018, 02:10 AM IST
माजरी में 2 युवकों ने घर से बाहर बुलाकर छात्र को मारी गोली
गांव माजरी में रात बाइक सवार युवकों ने छात्र को गोली मार दी और फरार हो गए। गोली माजरी निवासी युवक के पैर में लगी। घायल अवस्था में उसको इलाज के लिए दिल्ली के राव तुलाराम अस्पताल जाफरपुर में भर्ती कराया गया है।

मौके पर पहुंचे एएसपी

घटना की सूचना मिलते ही बादली पुलिस मौके पर पहुंची। एसएसपी लेाकेन्द्र सिंह व एसएचओ जगबीर बहादुरगढ़ के अलावा बादली चौकी प्रभारी श्रीभगवान जांच में जुटे रहे। घटना सोमवार रात करीब 9 बजे की है। गांव माजरी निवासी कपिल को बाइक सवार दो युवक गोली मारकर फरार हो गए। कपिल ने 12वीं की परीक्षा दी है। गोली मारने वाले दो युवकों ने पहले कपिल को घर से बाहर बुलाया और फिर गोली मार दी। प्राथमिक जांच में पता चला कि दोनों युवक कपिल के दोस्त थे। गांव में गोलीबारी की घटना का पता लगते ही बादली चौकी प्रभारी श्रीभगवान मौके पर पहुंचे। तब तक परिजन कपिल को इलाज के लिए जाफरपुर के राव तुला राम अस्पताल में ले जा चुके थे।

चौकी प्रभारी पूछताछ व जांच के लिए अस्पताल में पहुंच गए हैं। मौके पर एएसपी लोकेंद्र सिंह व एसएचओं जसबीर सिंह घटनास्थल का मौका मुआयना व मामले की जांच कर रहे हैं। फिलहाल मामले में किसी के बयान नहीं हो पाए हैं।

बादली . मौके पर घटना की जांच करते एएसपी और अन्य पुलिस अधिकारी।

X
माजरी में 2 युवकों ने घर से बाहर बुलाकर छात्र को मारी गोली
Click to listen..