• Hindi News
  • Haryana News
  • Dulhera-badli
  • विद्यार्थियों के साथ अध्यापकाें ने लिया खेलों में हिस्सा
--Advertisement--

विद्यार्थियों के साथ अध्यापकाें ने लिया खेलों में हिस्सा

सरकार और शिक्षा विभाग की नीति के तहत राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की छात्राओं ने शनिवार को बैग फ्री डे के...

Dainik Bhaskar

Apr 29, 2018, 02:20 AM IST
विद्यार्थियों के साथ अध्यापकाें ने लिया खेलों में हिस्सा
सरकार और शिक्षा विभाग की नीति के तहत राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की छात्राओं ने शनिवार को बैग फ्री डे के तहत छात्राओं व अध्यापिकाओं ने खेलों का आनंद लिया।

स्कूल प्रबंधन की ओर से छात्राओं को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में ले जाया गया। जहां स्कूली छात्राओं के साथ-साथ अध्यापिकाओं ने भी उनके साथ खेलों में हिस्सा लिया। बैग फ्री डे का आनंद लिया। प्राचार्य सुनील कोहली ने बताया कि विभाग व सरकार ने शनिवार को बैग फ्री डे घोषित किया है। इसके तहत छात्राओं को स्कूल ग्राउंड में लाया गया। खेल मैदान पर छात्राओं ने अपनी मन मर्जी के मुताबिक अपने-अपने खेल खेले। प्राचार्य ने कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में रुचि होना भी छात्राओं के लिए अत्यंत आवश्यक है। इससे जहां एक और उनका स्वास्थ्य ठीक रहता है। वहीं, विभिन्न गतिविधियों के होने से पढ़ाई में भी उनकी रूचि बनी रहती है।

सरकार और शिक्षा विभाग की नीति के तहत मनमर्जी के खेल खेले

बादली. खेल मैदान में खो-खो और कबड्डी खेलतीं छात्राएं।

रस्सा कसी में पटेल सदन प्रथम

बादली | ऋषिकुल आर्य पब्लिक स्कूल में रस्सा कसी प्रतियोगिता हुई। इसमें स्कूल में बनाए गए चार हाउसों के अंतर्गत इंटर हाउस कंपीटीशन के रूप में हुई। सीनियर वर्ग के लड़के और लड़कियों की प्रतियोगिताओं में पटेल हाउस प्रथम और शास्त्री हाउस ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

X
विद्यार्थियों के साथ अध्यापकाें ने लिया खेलों में हिस्सा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..