Hindi News »Haryana »Dulhera-badli» फॉर्च्यूनर के साथ 8 बदमाश गिरफ्तार, 7 वारदातों का खुलासा, अवैध शराब ढोने के लिए लूटते थे कार

फॉर्च्यूनर के साथ 8 बदमाश गिरफ्तार, 7 वारदातों का खुलासा, अवैध शराब ढोने के लिए लूटते थे कार

बहादुरगढ़. पकड़े गए कार लूटने वाले गिरोह के 8 सदस्य पुलिस टीम के साथ।

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 02:20 AM IST

फॉर्च्यूनर के साथ 8 बदमाश गिरफ्तार, 7 वारदातों का खुलासा, अवैध शराब ढोने के लिए लूटते थे कार
बहादुरगढ़. पकड़े गए कार लूटने वाले गिरोह के 8 सदस्य पुलिस टीम के साथ।

इन वारदातों को दिया अंजाम :प्राथमिक पूछताछ में बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूटपाट व छीना झपटी की सात वारदातों का खुलासा किया। जिनमें अप्रैल 2018 में रेवाड़ी से एक रिट्ज गाड़ी आगे अड़ाकर फॉर्च्यूनर कार छीनी थी। तीन फॉर्च्यूनर गाडि़यां बिलासपुर व मानेसर थाना क्षेत्र से नकली पिस्तौल व गाडी अडाकर छीनने की वारदातों को अंजाम दिया। करीब 15 दिन पहले बादली रोड से एक रिट्ज कार छिनने की वारदात को अंजाम दिया था। 20 दिन पहले एक पिकअप गाडी के आगे स्विफ्ट गाड़ी अडाकर छीनने का प्रयास किया था। करीब एक सप्ताह पहले एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ह बादली से किराये पर बुक करके गांव सौलधा के एरिया से छीनने की वारदात को अंजाम दिया था।

ऐसे करते थे शराब सप्लाई :गाड़ियों का शराब तस्करी के धंधे में इस्तेमाल करते थे। जो हरियाणा से अवैध शराब भरकर दिल्ली, उत्तरप्रदेश व बिहार में सप्लाई करने का काम करते थे। शराब तस्करी के संबंध में बदमाशों के खिलाफ दिल्ली, उतरप्रदेश व बिहार में अलग-अलग मामले दर्ज है। जिनमें बदमाश वांछित है।

अवैध हथियार समेत काबू

सदर थाना में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसपी ने बताया कि सीआइए प्रभारी जसबीर सिंह व सदर थाना प्रभारी जसवीर सिंह के नेतृत्व में दो टीमें इस गैंग को पकड़ने के लिए काम कर रही थी। रविवार को पुलिस टीम गांव दुल्हेडा के एरिया में गश्त पर तैनात थी। इसी दौरान सूचना मिली की कुछ युवक रेवाड़ी से चोरी की गई फॉर्च्यूनर कार में घूम रहे हैं और वे इस कार को बेचने की फिराक में हैं। पुलिस टीम ने गांव के सरकारी स्कूल के पास नाका बन्दी कर दी। इसी दौरान पुलिस ने शक की बिनाह पर एक फॉर्च्यूनर को रूकवाया। चालक से गाड़ी के कागजात मांगने पर वे कोई कागजात पेश नहीं कर सके। पुलिस टीम चालक मोनू की तलाशी ली तो उसके कब्जे से एक 315 बोर का देशी पिस्तौल बरामद हुआ।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dulhera-badli

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×