--Advertisement--

अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या, खेत में मिला शव

गांव माजरी में बुधवार रात एक युवक ने गांव के ही एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। व्यक्ति की खोज में निकले...

Danik Bhaskar | Apr 27, 2018, 02:25 AM IST
गांव माजरी में बुधवार रात एक युवक ने गांव के ही एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। व्यक्ति की खोज में निकले परिजनों को वह गांव के निकट खेतों में मिला। परिजनों ने उसे रात के समय इलाज के लिए राव तुलाराम अस्पताल जाफरपुर में दाखिल कराया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले में परिजनों ने गांव के ही एक युवक का नाम पुलिस को दी शिकायत में दिया है। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच कर मृतक के बेटे की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौप दिया।

परिजनों ने की तलाश

गांव माजरी निवासी 45 वर्षीय राकेश देर तक घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसे ढूंढने निकले। राकेश उन्हें गांव से बाहर पड़ा मिला। परिजन उसे वहां से उठा कर घर लाए। घर लाने पर उन्हें राकेश की हालत पर संदेह हुआ। उसे तुरंत राव तुलाराम अस्पताल जाफरपुर लेकर गए, जहां पर डॉक्टरों ने जांच के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना अस्पताल प्रशासन द्वारा बादली पुलिस को दी गई। राकेश के पुत्र जसवंत द्वारा भी पुलिस को सूचना दी गई। जसवंत ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि गांव के ही सुदेश नामक युवक ने उसके पिता की हत्या की है।

शव परिजनों को सौंपा : चौकी प्रभारी श्रीभगवान के अनुसार राकेश के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश व मामले की जांच कर रही है। राकेश के शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। मामले की जांच की जा रही है।