• Hindi News
  • Haryana
  • Ellenabad
  • दो मोबाइल शोरूम में चोरी का सुराग नहीं, अब 1 रात में 6 जगहों पर चोरी
--Advertisement--

दो मोबाइल शोरूम में चोरी का सुराग नहीं, अब 1 रात में 6 जगहों पर चोरी

Ellenabad News - जिले में लगातार चोरी वारदातें हो रही है। पुलिस वारदातों को सुलझाने में कामयाब नहीं हो पा रही है। तीन दिन पहले जहां...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:05 AM IST
दो मोबाइल शोरूम में चोरी का सुराग नहीं, अब 1 रात में 6 जगहों पर चोरी
जिले में लगातार चोरी वारदातें हो रही है। पुलिस वारदातों को सुलझाने में कामयाब नहीं हो पा रही है। तीन दिन पहले जहां दो मोबाइल शोरूम का ताला तोड़कर लाखों रुपये के मोबाइल चुराये गए थे। वहीं बुधवार रात को शहर के ईरा ग्रुप में स्थित एक बंद मकान का चोरों ने ताला तोड़कर करीब 60 हजार रुपये की नकदी व 4 तोले सोने के आभूषण चुरा लिए। गत दिवस जब मकान मालिक घर लौटे तो उन्हें घटना के बारे में पता चला, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और तथ्य जुटाकर आगामी जांच शुरू की। पुलिस को दी शिकायत में मधु प|ी सुरेंद्र ने बताया कि 11 जनवरी को वे मकान को ताला लगाकर रिश्तेदारी में गए थे। गत दिवस वे घर लौटे तो अंदर पूरा सामान बिखरा पड़ा था। जब अलमारी को संभाला तो उसमें रखी करीब 60 हजार की नगदी व 4 तोले सोने के आभूषण गायब थे। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

बैग से 80 हजार रुपये उड़ाए

सिरसा | गांव शहीदांवाली निवासी सुंदर राम पुत्र वधावा राम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 31 जनवरी की रात्रि को वह घर लौट रहा था और उसके पास बैग में करीब 80 हजार रुपये की नकदी थी। इसी दौरान किसी ने उसकी बैग से नकदी चुरा ली। कुछ देर बाद उसे घटना के बारे में पता चला, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।

महिला के बैग से 40 हजार रुपये निकाले

सिरसा | साहुवाला प्रथम निवासी महिला के बैग से 40 हजार रुपये की नकदी चोरी हो गई। कुछ देर बाद महिला को घटना के बारे में पता चला, जिसके बाद उसने तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस को दी सूचना में साहुवाला प्रथम निवासी कृष्णा देवी ने बताया कि बुधवार की सुबह उसे किसी को 40 हजार रुपये देने थे। वह बैग में रुपये लेकर जा रही थी। इसी दौरान किसी शातिर व्यक्ति ने उसके बैग को काटकर उसमें से नकदी निकाल ली और मौके से फरार हो गया।

भूमणशाह गुरुद्वारे का गुल्लक तोड़कर 15 हजार की नकदी चुराई

सिरसा | डिंग मंडी क्षेत्र में स्थित भूमणशाह गुरुद्वारे के गुल्लक को तोड़कर अज्ञात व्यक्ति ने करीब 15 हजार की नकदी चुरा ली। गत दिवस जब गुरुद्वारा समिति के सदस्य पहुंचे तो उन्हें घटना के बारे में पता चला, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस को दी शिकायत में गुरुद्वारा के सेक्रेटरी विनोद कुमार ने बताया कि 28 जनवरी को वे कहीं चले गए। रात्रि को अज्ञात व्यक्ति गुरुद्वारे के गुल्लक के ताले तोड़कर उसमें पड़ी करीब 15 हजार रुपए की नकदी चुराकर ले गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

ऐलनाबाद में दुकान से कृषि यंत्र चोरी

सिरसा | ऐलनाबाद में डबवाली रोड पर स्थित दुकान से चोर 30 जनवरी रात को लाखों रुपए के कृषि यंत्र चुरा ले गए। दुकान मालिक को चोरी के बारे में सुबह पता चलने पर पुलिस को शिकायत दी गई। गांव पन्नीवालामोटा निवासी मनजीत सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ऐलनाबाद में डबवाली रोड पर कृषि यंत्रों की दुकान करता है। उसने बताया कि कुछ समय पूर्व ही उसने दो रीपर मशीन तैयार करवाकर दुकान के बाहर रखी थी। बीते दिवस शाम को वह दुकान मंगल कर घर चला गया। उसने बताया कि सुबह जब दुकान पर आया तो दुकान के आगे रखी दोनों रीपर मशीनें गायब थीं।

गिंदड़ा में दुकान से नकदी व राशन चोरी

रानियां | गांव गिंदड़ा में करियाणा की दुकान में देर रात्रि चोरों ने सेंध लगाकर दुकान से हजारों रुपए की नकदी व सामान चुरा लिया। पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर मामला दर्ज कर के छानबीन शुरू कर दी है। मंगलवार देर रात्रि को दुकानदार अपनी दुकान बंद कर घर चला गया। सुबह जब दुकानदार दुकान पर पहुंचा तो सामान बिखरा हुआ पड़ा था व गले में रखे हुए नकदी गायब थी। करियाणा स्टोर के संचालक कृष्ण कुमार ने बताया कि अज्ञात चोरों ने देर रात्रि के समय दुकान की छत को तोड़कर दुकान में घुसे और उन्होंने दुकान से सिगरेट, बीड़ी, काजू,व खाद्य सामान चुरा लिया। दुकानदार ने चोरी की घटना का मामला दर्ज कराया है।

X
दो मोबाइल शोरूम में चोरी का सुराग नहीं, अब 1 रात में 6 जगहों पर चोरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..