--Advertisement--

अमित शाह की रैली भरेगी जोश : दुग्गल

हरियाणा अनुसूचित जाति, वित्त एवं विकास निगम की चेयरपर्सन सुनीता दुग्गल ने कहा कि 15 फरवरी को जींद में आयोजित की जाने...

Dainik Bhaskar

Feb 11, 2018, 02:05 AM IST
अमित शाह की रैली भरेगी जोश : दुग्गल
हरियाणा अनुसूचित जाति, वित्त एवं विकास निगम की चेयरपर्सन सुनीता दुग्गल ने कहा कि 15 फरवरी को जींद में आयोजित की जाने वाली भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की युवा हुंकार रैली को लेकर युवाओं में खासा उत्साह है।

सुनीता दुग्गल शनिवार को पीडब्लूडी रेस्ट हाउस में मीडिया से रूबरू हो रही थी। उन्होंने कहा कि इस रैली में शिरकत करने के लिए अभी तक एक लाख युवाओं ने अपना पंजीकरण कराया है। इनमें महिलाएं भी बड़ी संख्या में शिरकत करेंगी। रैली के संभावित विरोध को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में दुग्गल ने कहा कि संभावित स्थिति से निपटने के लिए पुलिस का पुख्ता इंतजाम भी किया गया है। इसके अलावा हर दस किलोमीटर पर मेडिकल सुविधा, टायर पंक्चर को ठीक करने और एंबुलेंस सुविधा भी मुहैया रहेगी। भाजपा नेता प्रो. गणेशी लाल ने मीडिया से रूबरू होने के बाद भाजपा अनुशासन समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो. गणेशी लाल ने सुनीता दुग्गल के नेतृत्व में शुरू की गई युवा जनचेतना बाइक निमंत्रण रैली को रवाना किया। सुनीता दुग्गल ने खुद दुपहिया वाहन पर सवार हो कर सिरसा से जिले के गांव ओटू, रानियां, जीवन नगर, ऐलनाबाद, जमाल, नाथूसरी चौपटा और भट्टू का दौरा किया। इस मौके पर माटी कला बोर्ड के चेयरमैन गुरदेव सिंह राही, भाजपा नेता वीर शांति स्वरूप, विरेंद्र तिन्ना मौजूद थे।

ऐलनाबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया बाइक रैली का न्योता

ऐलनाबाद | भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की आगामी 15 फरवरी को प्रस्तावित जींद रैली को लेकर हरियाणा अनुसूचित जाति एवं वित्त निगम की चेयरपर्सन सुनीता दुग्गल सैकड़ों बाइक सवारों के साथ ऐलनाबाद पहुंची। उन्होंने शहर के सभी प्रमुख बाजारों से होती हुई हरियाणा बीज विकास निगम के चेयरमैन पवन बेनीवाल के सिरसा रोड स्थित कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि देश-प्रदेश की भाजपा सरकारें सभी वर्गों का समान रूप से कल्याण करने का कार्य कर रही है। भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस की नीति को अपनाया है। जिससे भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है। उन्होंने महिला शक्ति से आगे बढ़कर देश एवं समाज हित में कार्य करने का आह्वान किया।

युवा हुंकार रैली को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने झोंकी ताकत

रानियां | अनुसूचित जनजाति एवं वित्त निगम चेयरमैन सुनीता दुगल सिरसा जिला की पांचों विधान सभाओं से युवाओं एवं सभी वर्ग के लोगों को अमित शाह की हुंकार रैली में मोटर साइकिल के साथ पहुंचने का संदेश देते हुए सिरसा से रानियां पहुंचीं। माटी कला बोर्ड चेयरमैन गुरदेव राही, भाजपा ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष डॉ. अमरजीत सिंह चानी व भारी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने रानियां पहुंचने पर सुनीता दुगल का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। सुनीता दुग्गल ने कहा भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास कार्यक्रम के तहत सभी समाज और सभी जिलों का समान विकास करवा रही है। पिछले चुनाव में भाजपा का कमल सिरसा में नहीं खिला, इसके बावजूद भी सरकार ने सभी हलकों का एक जैसा विकास करवाया।

सिरसा। भाजपा अनुशासन समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो. गणेशीलाल भाजपा नेत्री सुनीता दुग्गल की युवा जनचेतना बाइक निमंत्रण रैली को रिबन काट कर रवाना करते हुए।

X
अमित शाह की रैली भरेगी जोश : दुग्गल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..