• Home
  • Haryana News
  • Ellenabad
  • जरूरतमंदों की सेवा करना ही नंबरदार एसोसिएशन का लक्ष्य : ओमप्रकाश
--Advertisement--

जरूरतमंदों की सेवा करना ही नंबरदार एसोसिएशन का लक्ष्य : ओमप्रकाश

जिला नंबरदार एसोसिएशन की बैठक बुधवार को जिला प्रधान ओमप्रकाश मेहता बुढ़ाभाणा की अध्यक्षता में हुई। बैठक के दौरान...

Danik Bhaskar | Mar 08, 2018, 02:05 AM IST
जिला नंबरदार एसोसिएशन की बैठक बुधवार को जिला प्रधान ओमप्रकाश मेहता बुढ़ाभाणा की अध्यक्षता में हुई। बैठक के दौरान निम्नलिखित प्रस्ताव पास किए गए।

मेहता ने बताया कि नेहरू पार्क में जिला नंबरदार एसोसिएशन की ओर से गरीबों के लिए भंडारे का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि समय-समय पर भी नंबरदार एसोसिएशन इस तरह के कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि जरूरतमंदों की सेवा करना ही एसोसिएशन का लक्ष्य है। जरूरतमंदों की सेवा करने से आत्म संतुष्टि की अनुभूति होती है और इससे जरूरतमंदों को मदद भी हो जाती है। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन का यही ध्येय है कि नंबरदारों के हितों की रक्षा की जाए एवं उनकी समस्याओं के समाधान के साथ-साथ समय-समय पर जरूरतमंद लोगों के लिए भी जरूरतमंदों के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया जाए। इसके पश्चात नंबरदारों की समस्याओं पर भी विचार विमर्श किया गया।

इस मौके पर जुगनू राम नंबरदार तहसील प्रधान, रामस्वरूप सेठी पूर्व प्रधान, जयदयाल मेहता वरिष्ठ उपप्रधान, होशियार चंद नेजाडेला कलां उपप्रधान, रामचंद किराड़कोट, नंदलाल मुसाहिबवाला, भुवनेश नंबरदार नागोकी, गुरबख्श सिंह, बुढ़ीमेड़ी, हरविंद्र सिंह ऐलनाबाद, देवराज नागोकी, लछमन राम झोरडऩाली, विनोद पोपली प्रधान रानियां, हरदीप कुमार वैदवाला, रामचंद बुर्ज कर्मगढ़ उपस्थित थे।