--Advertisement--

बूथ स्तर पर वोटरों को जागरूक करेगी बीजेपी

Dainik Bhaskar

Feb 03, 2018, 02:10 AM IST

Ellenabad News - राज्य मंत्री और ऐलनाबाद विधानसभा के प्रभारी नायब सिंह सैनी ने शहर के पीडब्लूडी रेस्ट हाउस में भाजपा शक्ति केंद्र...

बूथ स्तर पर वोटरों को जागरूक करेगी बीजेपी
राज्य मंत्री और ऐलनाबाद विधानसभा के प्रभारी नायब सिंह सैनी ने शहर के पीडब्लूडी रेस्ट हाउस में भाजपा शक्ति केंद्र प्रभारियों की मीटिंग ली। इस दौरान जहां एक ओर सरकारी योजनाओं की जानकारी दी वहीं दूसरी ओर बूथ स्तर पर काम करने का भी आह्वान किया।

इस मीटिंग में अनुशासित समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रोफेसर गणेशीलाल, हरियाणा बीज निगम भंडार के चेयरमैन पवन बेनीवाल, महिला विकास कल्याण विभाग की चेयरमैन रेनू शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष यतिंद्र, महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष निताशा सिहाग और ऐलनाबाद विधानसभा के 33 शक्ति केंद्रों के पालक और प्रमुख ने भाग लिया। कार्यक्रम में नायब सैनी ने भारत माता के समक्ष ज्योति प्रज्वलित कर के बैठक की शुरूआत की। नगरपालिका चेयरमैन रवि लढा ने पगड़ी पहना कर राज्यमंत्री नायब सैनी का सम्मान किया।

इस बैठक में राज्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने शक्ति केंद्रों के प्रमुखों को उनकी कार्यशैली को समझाया। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद विधानसभा के सभी बूथ पालक व प्रमुख व बूथ के सदस्यों की बैठक का आयोजन शक्ति केंद्र के पालक का प्रमुख द्वारा किया जाए और हर बूथ प्रमुख के पास वोटिंग लिस्ट पहुंचाई जाए। ताकि बूथ प्रमुख वह सदस्यों को वोटों की जानकारी हो सके और बूथ प्रमुख व पालक घर-घर जाकर सरकार की योजनाओं के बारे में बताएं।

एक बूथ पर 10 यूथ की तैयारी

राज्यमंत्री ने कहा कि एक बूथ दस यूथ पर अगर कार्य करने लगेंगे देश ओर प्रदेश में भी अगली सरकार भारतीय जनता पार्टी की होगी। उन्होंने 15 अगस्त को होने वाली जींद में मोटरसाइकिल रैली में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी विशेष रूप से शामिल होंगे। उन्होंने मोटरसाइकिल रैली में युवाओं को बढ़ चढ़ कर भाग लेने की गुजारिश की। उन्होंने कहां की जो भी दो पहिया वाहन लेकर रैली में पहुंचे वह ट्रैफिक नियमों की पूरी तरह से पालना करें। अनुशासन समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रोफेसर गणेशीलाल ने कहा कि जींद में होने वाली राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कि मोटरसाइकिल रैली ऐतिहासिक रैली होगी। लाखों की संख्या में कार्यकर्ता मोटरसाइकिल रैली में पहुंचकर इस रैली को ऐतिहासिक बनाएंगे। हरियाणा बीज निगम भंडार के चेयरमैन पवन बेनीवाल ने कार्यकर्ताओं को बूथ को मजबूत करने के लिए कहा ।

भाजपा जिला अध्यक्ष यतिंद्र सिंह ने शीशपाल कंबोज को ऐलनाबाद मंडल के पालक और नरेश कटारिया को मंडल प्रमुख की जिम्मेदारी दी। आदित्य चौटाला को चोपटा मंडल का पालक और महिला विकास कल्याण विभाग के चेयरमैन रेनू शर्मा को कुत्ताबढ़ मंडल पालक और प्यारा सिंह रंधावा को प्रमुख कि जिम्मेवारी लगाई। इस मौके पर ऐलनाबाद मार्केट कमेटी के चेयरमैन अमीर चंद गिजवानी, रानियां मार्केट कमेटी के चेयरमैन शीशपाल कंबोज, आदित्य देवीलाल चौटाला,ऐलनाबाद निगरानी कमेटी चेयरमैन नरेश कटारिया आिद मौजूद थे।

ऐलनाबाद।भाजपा कार्यकर्ताओं का बैठक में पहुंचने पर श्रवागत करते हुए ऐलनाबाद विधानसभा के प्रभारी नायब सिंह सैनी।

X
बूथ स्तर पर वोटरों को जागरूक करेगी बीजेपी
Astrology

Recommended

Click to listen..