ऐलनाबाद

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Ellenabad
  • किसानों की जीवनरेखा घग्घर नदी की तरफ ध्यान दे सरकार: तंवर
--Advertisement--

किसानों की जीवनरेखा घग्घर नदी की तरफ ध्यान दे सरकार: तंवर

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार को भी किसानों की जीवन रेखा घग्गर नदी की तरफ...

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2018, 02:10 AM IST
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार को भी किसानों की जीवन रेखा घग्गर नदी की तरफ ध्यान करना चाहिए ताकि किसान खुशहाल हो सके। वह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमेश भादू की ओर से गांव ढाणी शेरां में आयोजित मधुर मिलन समारोह व बदलाव रैली को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की मौजूदा सरकार से हर वर्ग दुखी व परेशान है। भाजपा सरकार ने चुनावों से पूर्व जो वादे किए थे, उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार गंगा की सफाई अभियान पर करोड़ों रुपये खर्च करने के बावजूद किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। तंवर ने आरोप लगाया कि मौजूदा सरकार झूठों की सरकार है जो आए दिन नई झूठ बोलकर देश व प्रदेश की जनता को सिर्फ बरगलाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से ऐसे लोगों के झांसे में नहीं आने का आह्वान किया।

वरिष्ठ नेता रमेश भादू ने कहा कि ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र के लोगों की बदकिस्मती देखिए कि किसी भी आम आदमी के पास अपने मौजूदा विधायक का फोन नंबर तक नहीं है। उनसे मिलना व उन्हें अपनी समस्या बताना तो दूर की बात है। आज के इस तकनीकी युग में जहां नेता लोग आम जनता से जुड़ाव के लिए संचार के अनेकों अनेक साधन इस्तेमाल कर रहे हैं वहीं हमारे मौजूदा विधायक अपने मोबाइल नंबर तक सार्वजनिक नहीं कर रहे हैं। इस अवसर पर टोहाना से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता देवेंद्र सिंह बबली, गजे सिंह कबलाना, ललित गीतांजलि फाउंडेशन की चेयरपर्सन अवंतिका तंवर, जयपाल लाली, नवीन केडिया, शीशपाल केहरवाला, संगरिया से कांग्रेस नेता शबनम गोदारा, ओमप्रकाश केहरवाला, कुलदीप सिंह गदराना, जगजीत सिंह, प्रदीप लाड रावन, चंदन गाबा व भवानी सिंह उपस्थित थे।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार सिरसा आए डॉ. अशोक तंवर साइकल रैली को प्रमोशन करने के लिए घंटाघर चौक से रानियां चुंगी तक साइकल चलाते हुए। साथ में हैं सुरक्षा कर्मी और कांग्रेस कार्यकर्ता।

X
Click to listen..