• Hindi News
  • Haryana News
  • Ellenabad
  • भाजपा हर मोर्चे पर विफल, प्रदेश में अगली सरकार इनेलो की : अभय
--Advertisement--

भाजपा हर मोर्चे पर विफल, प्रदेश में अगली सरकार इनेलो की : अभय

हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश में अगली सरकार इनेलो की...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:10 AM IST
हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश में अगली सरकार इनेलो की बनेगी, क्योंकि प्रदेश में कांग्रेस कई धड़ों में बंटी है और भाजपा से प्रदेश का हर वर्ग परेशान है और इससे छुटकारा चाहता है। ऐसे में प्रदेशवासी केवल इनेलो को ही अपना सबसे मजबूत विकल्प के तौर पर देख रहे हैं।

वे बुधवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के गांव कर्मशाला में विशाल ग्रामीण जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा कभी आत्मचिंतन के नाम पर, कभी गीता महोत्सव के नाम पर तो कभी बाइक रैली के नाम पर प्रदेश की जनता की गाढ़े खून पसीने की कमाई को पानी की तरह बहा रही है मगर धरातल पर कोई भी जनहितैषी कार्य नहीं किया जा रहा। इनेलो ने हरियाणा के हक का पानी हरियाणा को दिलाने के लिए राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपने से लेकर अंबाला में गिरफ्तारियां देने एवं संसद पर प्रदर्शन आदि किए हैं और अब इस मामले में आरपार की लड़ाई के लिए इनेलो 7 मार्च को नई दिल्ली के रामलीला मैदान में विशाल रैली करेगी। इनेलो जिलाध्यक्ष पदम जैन, विधायक मक्खनलाल सिंगला, रामचंद कंबोज, बलवान सिंह दौलतपुरिया, पूर्व मंत्री भागीराम, नंदलाल, विनोद रहे।

इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला कार्यकर्ताओं की बैठक को सबोधित करते हुए।

जनता के हितों से खिलवाड़ नहीं होने देंगे

रानियां | नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चोटाला ने रानियां के विधायक रामचंद कंबोज के कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक में अभय सिंह चौटाला ने कहा कि वे प्रदेश के लोगों को एसवाईएल नहर का पानी उपलब्ध करवा कर रहेगें, चाहे इसके लिए उन्हें कितना भी संघर्ष करना पड़े। उन्होंने कहा कि अब हरियाणा के लिए इस मामले में आरपार की लड़ाई के लिए इनेलो 7 मार्च को नई दिल्ली के रामलीला मैदान में रैली करेगी। रैली में केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार पर पूरा दबाव बनाकर हरियाणा के हितों की रक्षा के लिए उन्हें बाध्य करेंगे। इस अवसर पर विधायक रामचंद कंबोज, विधायक मक्खन लाल सिंगला, पूर्व मंत्री भागीराम, कश्मीर सिंह करीवाला, रामकुमार नैन, सुभाष नैन, जरनैल चंदी, पवन बठला, पाला प्रधान उपस्थित रहे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..