• Hindi News
  • Haryana News
  • Ellenabad
  • ज्वेलर्स की दुकान पर हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
--Advertisement--

ज्वेलर्स की दुकान पर हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

शहर के पंचमुखी चौक में स्थित ज्वैलर्स की दुकान में घुसकर मारपीट करने व दुकान में तोडफ़ोड़ करने वाले युवकों के खिलाफ...

Dainik Bhaskar

Mar 21, 2018, 02:10 AM IST
शहर के पंचमुखी चौक में स्थित ज्वैलर्स की दुकान में घुसकर मारपीट करने व दुकान में तोडफ़ोड़ करने वाले युवकों के खिलाफ कार्रवाई करवाने की मांग को लेकर पीडि़ता ने सीएम विंडो सहित प्रदेश के उच्चाधिकारियों को पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है।

हमले के बाद परिवार को मारने की दे गए थे धमकी

पुलिस को दी शिकायत में शहर के पंचमुखी चौक में स्थित गोपालराम ज्वेलर्स के मालिक सुभाष सोनी की प|ी संजूबाला ने बताया कि उनका परिवार दुकान के ऊपर स्थित मकान में रहता है। उसके पति का पारिवारिक विवाद चल रहा है। गत 2 मार्च को होली वाले दिन शाम को उसके पति सुभाष सोनी दुकान के बाहर बैठे थे और उसके बेटे दुकान के भीतर काम कर रहे थे। वह भी अपनी रिहायश की बालकॉनी में बैठी थी। उसी समय नोहर रोड की ओर से दो गाडिय़ों में उसके जेठ के लड़के रवि सोनी, मोहित सोनी, वीरेंद्र बराड़ व करीब एक दर्जन युवक दो गाडिय़ों में सवार होकर मौके पर आए। उनके पास लाठी, डंडे, तेजधार हथियार व असला भी था। उन्होंने आते ही उसके पति सुभाष सोनी को पकड़ लिया और दुकान के भीतर ले जाकर मारपीट शुरु कर दी। शोर सुनकर वह नीचे आई तो उक्त युवकों ने उसके साथ भी मारपीट की जिससे उसके चोटें आई हैं। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के दुकानदारों ने उनकी दुकान का शटर उठाया तो हमलावर युवक वहां से भाग गए। जाते समय वे उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे गए। घायल संजूबाला को सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इस मामले में पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर हमलावर युवकों के खिलाफ भादंसं की विभिन्न धाराओं व आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी। पीडि़ता संजूबाला ने बताया कि घटना के करीब 3 सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। उक्त आरोपी अभी भी उन्हें मुकद्दमा वापस लेने के लिए धमका रहे हैं। पीडि़ता के अनुसार उक्त लोग पुलिस से मिलीभगत करके उनको कोई बड़ा नुकसान भी पहुंचा सकते हैं। पीडि़ता ने मुख्यमंत्री व पुलिस के उच्चाधिकारियों से उक्त आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर उनकी जान माल से रक्षा करने की मांग की है ताकि भविष्य में उसके व परिवार के साथ कोई अनहोनी ना हो सके।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..