--Advertisement--

गंदे पानी की निकासी न होने पर रानियां में प्रदर्शन

खंड के गांव जगजीत नगर में गंदे पानी की निकासी न होने से नाराज वार्डवासियों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर...

Dainik Bhaskar

Apr 04, 2018, 02:10 AM IST
गंदे पानी की निकासी न होने पर रानियां में प्रदर्शन
खंड के गांव जगजीत नगर में गंदे पानी की निकासी न होने से नाराज वार्डवासियों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। समस्या का जल्द समाधान न होने पर रोड जाम करने की चेतावनी दी।

कई दिनों से हैं परेशान

प्रदर्शनकारी बूटा सिंह, बाबा दर्शन सिंह, मदन पाल, सुखदेव सिंह, गुरबख्श सिंह, महेंद्र सिंह, कालू सिंह, ज्ञान सिंह, राजा सिंह, मिट्ठू सिंह ने बताया कि उनके गांव जगदीश नगर के वार्ड नंबर 6 और 7 में गंदे पानी की निकासी को लेकर पिछले कई दिनों से समस्या आ रही है। इससे पहले उनके वार्ड के पानी की निकासी सरकार की तरफ से बनाए गए खाले में की जा रही थी। लेकिन कुछ लोगों द्वारा उस खाले के आगे बंधा लगाकर पानी को रोक दिया है। जिसकी वजह से गांव से निकलने वाले गंदे पानी की निकासी रुक गई है। और गंदा पानी गांव में इकट्ठा हो गया है। वार्डवासियों ने कहा कि गांव में गंदा पानी इकट्ठा होने से मच्छर मक्खी पैदा होने लगे हैं। जिससे बीमारियां फैलने का भय बना हुआ है।

वार्डवासियों ने बताया कि इस समस्या के समाधान के लिए उन लोगों ने एसडीएम ऐलनाबाद व पुलिस को भी शिकायत दी है। लेकिन अब तक उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं किया गया तो मजबूरन उन्हें रोड़ जाम करना पड़ेगा।

रानियां। गांव जगजीत नगर में गंदे पानी की निकासी न होने के कारण प्रदर्शन करते ग्रामीण।

X
गंदे पानी की निकासी न होने पर रानियां में प्रदर्शन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..