Hindi News »Haryana »Ellenabad» जिले में बढ़ते अपराध : पुलिस दल-बल के साथ रात को सड़क पर उतरे एसपी-डीएसपी

जिले में बढ़ते अपराध : पुलिस दल-बल के साथ रात को सड़क पर उतरे एसपी-डीएसपी

जिलेमें लगातार बढ़ रही आपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने और लोगों में पुलिस का विश्वास जगाने के लिए पुलिस विभाग की...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 06, 2018, 02:10 AM IST

जिलेमें लगातार बढ़ रही आपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने और लोगों में पुलिस का विश्वास जगाने के लिए पुलिस विभाग की ओर से नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया गया। स्वयं पुलिस अधीक्षक सिमरदीप सिंह जाड़े की कड़कड़ाती ठंड में सिटी डीएसपी अजय शर्मा के साथ निकले। उन्होंने सिरसा के विभिन्न एरिया का रात्रि में दौरा किया और पुलिस नाकों चौकियां को जांचा। इसके साथ ही पुलिस अधिकारियों ने रात्रि में आने-जाने वाले वाहनों की विशेष रूप से जांच करने की हिदायत दी। इस दौरान करीब 1200 से अधिक वाहनों की जांच की गई। पुलिस अधीक्षक के स्वयं रात्रि को मौके पर आने की वजह से पुलिस प्रशासन में यह संदेश गया कि ड्यूटी में ढिलाई बर्दाश्त नहीं होगी।

पुलिस की सतर्कता से अपराधियों के भी पैर उखड़ पाएंगे वे अपराध करके बच निकल नहीं पाएंगे। इसके साथ ही रात्रि और ठंड की वजह से असामाजिक तत्व किसी प्रकार की आपराधिक वारदात तथा मादक पदार्थों की स्मगलिंग भी नहीं कर पाएंगे।

एसपी के साथ ही रात को 10 बजे से लेकर सुबह चार बजे तक गश्त पर रहे सिटी डीएसपी अजय शर्मा ने बताया कि उन्होंने नेशनल हाइवे स्थित पेट्रोल पंपों की सुरक्षा भी जांची। इसके अलावा विशेषकर पंजाब क्षेत्र के बार्डर इलाकों की नाकाबंदी का भी औचक निरीक्षण किया पुलिस थानों और चौकियों की भी जांच की गई। इस दौरान वे डिंग मंडी, रोड़ी, रानियां, ऐलनाबाद और सिरसा ओढ़ां के इलाकों की जांच की गई। जिले भर में एसपी के नेतृत्व में चले अभियान में पुलिस ने संदिग्ध वाहनों को जांचा लोगों से पूछताछ की। करीब एक दर्जन वाहनों को भी इंपाउंड किया गया। डीएसपी ने बताया कि हर हालत में जिले की कानून व्यवस्था बनाए रखेंगे।

नाइट डोमिनेशन के दौरान पुलिसकर्मियों को दिशा निर्देश देते नाकाबंदी चेक करने पहुंचे सिटी डीएसपी अजय शर्मा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ellenabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×