• Hindi News
  • Haryana News
  • Ellenabad
  • राजनीतिक वजूद तलाशने को विपक्षी दल कर रहे हैं रैली का विरोध : सैनी
--Advertisement--

राजनीतिक वजूद तलाशने को विपक्षी दल कर रहे हैं रैली का विरोध : सैनी

प्रदेश के श्रम व रोजगार राज्यमंत्री तथा ऐलनाबाद विधानसभा के प्रभारी नायब सिंह सैनी ने कहा कि कांग्रेस पूरे देश से...

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2018, 02:15 AM IST
प्रदेश के श्रम व रोजगार राज्यमंत्री तथा ऐलनाबाद विधानसभा के प्रभारी नायब सिंह सैनी ने कहा कि कांग्रेस पूरे देश से समाप्त हो चुकी है जबकि इनेलो हरियाणा में अपना राजनीतिक वजूद तलाश रही है। यही कारण है कि हरियाणा बनने के बाद से अब तक पहली बार एक राजनीतिक दल की रैली को दूसरे विपक्षी राजनीतिक दल रोकने का प्रयास कर रहे हैं। राज्य मंत्री सैनी मंगलवार को शहर की सिरसा रोड पर स्थित भाजपा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि उक्त विपक्षी दलों में भाजपा सरकार की लोकप्रियता से खलबली मची हुई है। विपक्षी दल किसी भी तरीके से आगामी 15 फरवरी को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के स्वागत में जींद में होने वाली युवा हुंकार रैली को फेल करने के लिए नाकाम कोशिशें कर रहे हैं। हरियाणा बीज विकास निगम के चेयरमैन पवन बेनीवाल ने सम्मानित किया। यहां के विकास में कोई रूचि नहीं दिखाई थी। उन्होंने दावा किया कि जींद रैली में प्रदेश भर से करीब 2 लाख बाइक सवार युवा पहुंचेंगे। इस मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष एडवोकेट यतिंद्र सिंह, अमीरचंद मेहता, रविंद्र कुमार लढ़ा, वीरेंद्र सहू, नरेश कटारिया, निताशा सिहाग, गणेश चांवरिया, हरिप्रसाद, नरेश बिखरानी रहे।

धरातल पर दिखने लगे हैं सरकारी योजनाओं के परिणाम

सिरसा | राज्य मंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा अपने अभी तक के कार्यकाल के दौरान लागू की गई विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के परिणाम धरातल पर दिखने लगे हैं। साथ ही जनता का विश्वास भी सरकार में बढ़ा है। राज्य मंत्री लोक निर्माण विश्राम गृह में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार की इन्हीं सब उपलब्धियों और जनता के उज्ज्वल भविष्य को लेकर सरकार के विजन को जनता के समक्ष रखने के लिए आगामी 15 फरवरी को जींद में युवा हुंकार रैली का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में किसी भी दल को अपनी बात जनता के समक्ष रखने के लिए रैली करने का अधिकार है लेकिन विपक्षी दल इस रैली का विरोध करके यह दर्शा रहे हैं कि उनका विश्वास लोकतांत्रिक नहीं, बल्कि तानाशाही व्यवस्था में है। राज्य मंत्री ने कहा कि बिना किसी क्षेत्रवाद के सभी 90 हलकों में समान रूप से विकास कार्यों के लिए बजट उपलब्ध करवा रही है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..